Minor relative arrested for raping minor girl in Jodhpur

रिश्तेदार ने नाबालिग छात्रा को बनाया हवस का शिकार, दोनों पढ़ते हैं 10वीं कक्षा में

रिश्तेदार ने नाबालिग छात्रा को बनाया हवस का शिकार, दोनों पढ़ते हैं 10वीं कक्षा में! Minor relative arrested for raping minor girl in Jodhpur

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : November 7, 2021/9:22 pm IST

जोधपुर: Minor arrested raping minor gir राजस्थान के जोधपुर जिले के एक अस्पताल में 15 वर्षीय लड़की ने एक बच्ची को जन्म दिया। इस मामले में लड़की के नाबालिग रिश्तेदार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि लड़की यहां के एक गांव की है और उसने शुक्रवार को एक सरकारी अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया।

Read More: इन जिलों में स्कूलों को फिर से बंद करने का आदेश, भारी बारिश के बाद तमिलनाडु में बिगड़े हालात

Minor arrested raping minor gir बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) के अध्यक्ष धनपत गुर्जर ने बताया कि लड़की के रिश्तेदार ने उसका बलात्कार किया था। लड़की और लड़का लगभग एक ही उम्र के हैं। लड़का उसके घर पर छुट्टियों में आया था। उन्होंने बताया कि लड़की के माता-पिता ने नवजात को अपनाने से इनकार कर दिया और बच्ची को बाल गृह भेजने की इच्छा जताई है।

Read More: क्रूज ड्रग्स केस : एसआईटी के सामने पेश नहीं हुए आर्यन खान, बताई ये वजह… 

गुर्जर ने कहा कि लड़की की मां घटना के बारे में और लड़की के गर्भवती होने के बारे में जानती थी लेकिन पारिवारिक संबंधों को देखते हुए चुप रहीं। उन्होंने कहा कि बच्ची को बाल गृह भेजने की प्रक्रिया सोमवार को शुरू होगी। मां-बेटी दोनों स्वस्थ हैं। उन्होंने कहा कि सीडब्ल्यूसी को घटना की सूचना अस्पताल के जरिए मिली जहां लड़की को बृहस्पतिवार को भर्ती करवाया गया था। पीड़ित लड़की और आरोपी लड़का दसवीं कक्षा में पढ़ते हैं।

Read More: कल तीन जिलों के दौरे पर रहेंगे सीएम भूपेश बघेल, रानीतराई में मड़ई मिलन सहित इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल