Misbehave with foreign lady in the name of massage Service

मसाज के नाम पर युवक ने विदेशी युवती के साथ की ऐसी हरकत, कहा- ये तो मसाज का हिस्सा है

मसाज के नाम पर युवक ने विदेशी युवती के साथ की ऐसी हरकत! Misbehave with foreign lady in the name of massage Service

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : March 20, 2022/12:08 am IST

जयपुर: Misbehave with foreign lady  प्रदेश की राजधानी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल नीदरलैंड से आई एक युवती ने मसाज सर्विस देने वाले एक युवक पर रेप का आरोप लगाया है। युवती का कहना है कि आरोपी ने इस घटना को गेस्टहाउस में अंजाम दिया है। वहीं, मामले में गेस्ट हाउस संचालक का कहना है कि ये मसाज का हिस्सा है, जिसे युवती रेप बता रही है। फिलहाल मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: खाना नहीं देने पर युवक ने पड़ोसी के मासूम बेटे को उतारा मौत के घाट, हत्या के बाद हुआ गांव से फरार

Misbehave with foreign lady  सिंधी कैंप थानाप्रभारी गुंजन सोनी ने बताया कि पीड़िता पिछले सप्ताह एक समूह के साथ नीदरलैंड्स से जयपुर घूमने आई थी। वह यहां एक पीजी गेस्ट हाउस में ठहरी थी। वह जयपुर की होली देखने के लिए यहां रुकी थी। इस दौरान गत बुधवार को उसने इंटरनेट मीडिया पर विज्ञापन देखकर मसाज सेंटर के मालिक मुरलीधर उर्फ बीजू से टेलीफोन पर संपर्क किया। युवती और उसकी बहन ने मुरलीधर को आयुर्वेदिक मसाज के लिए बुलाया। आरोपित ने पहले पीड़िता की बहन की मसाज की। मसाज के बाद उसकी बहन अपने कमरे में चली गई। उसके बाद आरोपित ने करीब 30 मिनट तक तो पीड़िता को सामान्य मसाज की और फिर उसके साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया। पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपित ने उसे धमकाया और फिर दुष्कर्म की किया। दुष्कर्म करने के बाद आरोपित ने पीड़िता से माफी मांगी और किसी को कुछ भी नहीं बताने का आग्रह किया।

Read More: प्रदेश में होगा काले गेहूं का उत्पादन, डायबिटीज वालों के लिए होता है उपयोगी, फार्म हाउस का निरीक्षण करने पहुंचे सीएम

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह एक दिन तक अवसाद में रही, उसने अपने साथियों को भी मामले की जानकारी नहीं दी। हिम्मत कर के दूसरे दिन गुरुवार देर रात उसने पीजी गेस्ट हाउस के प्रबंधक को जानकारी दी, लेकिन उसने कोई मदद नहीं की। इस पर उसने अगले दिन अपने साथियों को बताया और उनकी सलाह पर आरोपित के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को खातीपुरा से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित केरल भागना चाहता था। वह स्वयं को केरल का निवासी बता रहा है। सोनी ने बताया कि मुरलीधर ने खातीपुरा इलाके में मसाज सेवा उपलब्ध करवाने का कार्यालय खोल रखा था। गिरफ्तारी के बाद पुलिस उसका रिकार्ड खंगाल रही है। पीडि़ता का मेडिकल करवाया गया है।

Read More: रात में भी गुलजार रहेंगी इंदौर की गलियां, 24 घंटे खुला रहेगा इंदौर शहर, सरकार ने जारी की अधिसूचना