miscreants raped sister going to tie rakhi to brother

राखी बांधने जा रही बहन के साथ हुआ ऐसा कि जानकर कांप उठेगी रूह, इस हालत में पहुंची अस्पताल

youth's raped the girl : प्रदेश में आपराधिक गतिविधियां लगातार बढ़ते जा रही है। यहां लड़कियनों का घर से अकेले निकलना और कहीं जाना मुश्किल होते

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : August 14, 2022/1:36 pm IST

पटना : youth’s raped the girl : प्रदेश में आपराधिक गतिविधियां लगातार बढ़ते जा रही है। यहां लड़कियनों का घर से अकेले निकलना और कहीं जाना मुश्किल होते जा रहा है। ऐसा ही एक मामला सिवान से सामने आया हैं। यहां घर से भाई को राखी बांधने निकली नाबालिग के साथ चार दरिंदों ने हैवानियत को अंजाम दिया है। इस वारदात के बाद से पूरे इलाके में आक्रोश का माहौल है।

यह भी पढ़े : अंजलि अरोरा के साथ कक्षा 11वीं में सगे भाई ने किया था ये काम, करना चाहती थी सुसाइड, खुद किया सनसनीखे खुलासा

भाई को राखी बांधने जा रही थी पीड़िता

youth’s raped the girl : मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता अपने भाई को राखी बांधने जा रही थी। इसी दौरान चार लोगों ने उसे अगवा कर लिया। फिर सड़क किनारे झाड़ी में ले जाकर बारी-बारी चारों ने लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। लड़की चीखती-चिल्लाती रही, लेकिन किसी ने उसकी गुहार नहीं सुनी। अचानक रास्ते से गुजरा एक स्कॉर्पियो सवार लड़की की चीख सुनकर झाड़ी की ओर गया, जिसे देखकर चारों आरोपी फरार हो गए।

यह भी पढ़े : इंटिमेट होने की डिमांड पूरी नहीं की.. तो फिल्म इंडस्ट्री ने कर दिया बाहर! बॉलीवुड एक्ट्रेस का छलका दर्द 

पीड़िता की हालत गंभीर

youth’s raped the girl : आरोपियों के फरार होने बाद स्कॉर्पियो सवार युवक ने पीड़िता को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज जारी रही। इस घटना की सुचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसके नाजुक अंगों के साथ-साथ प्राइवेट पार्ट में जख्म है। फिलहाल उसे पुलिस ने अपनी कस्टडी में रखा है और उससे किसी को बात करने नहीं दी जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers