Younger Brother Slaps Anjali Arora due to These Reason

अंजलि अरोरा के साथ कक्षा 11वीं में सगे भाई ने किया था ये काम, करना चाहती थी सुसाइड, खुद किया सनसनीखेज खुलासा

अंजलि अरोरा के साथ कक्षा 11वीं में सगे भाई ने किया था ये काम! Younger Brother Slaps Anjali Arora due to These Reason

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:47 pm IST

नई दिल्लीः Younger Brother Slaps Anjali Arora कच्चा बादाम गाने से सुर्खियों में आई अंजलि अरोरा इन दिनों एक बार फिर चर्चा में है। दरअसल सोशल मीडिया पर अंजलि अरोरा का अश्लील वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो को लेकर कुछ लोगों का दावा है कि वीडियो में जो लड़की दिख रही है वो अंजलि नहीं है। लेकिन इन सब के बीच अंजलि अरोरा ने एक अहम खुलासा किया है।

Read More: बीजेपी नेता के जिम में अपराधियों का हमला, ट्रेनर को पीट-पीटकर किया घायल, घटना CCTV में कैद

Younger Brother Slaps Anjali Arora दरअसल अंजलि ने बीते दिनों एक मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह और उनका भाई एक ही स्कूल में पढ़ते थे। भाई उन्हें लेकर बेहद प्रोटेक्टिव था। एक बार 11वीं क्लास में उन्होंने ट्यूशन क्लास बंक कर दी थी। क्लास बंक करने के बाद वह हुक्का पीने एक कैफे चली गईं। वहां भाई के एक दोस्त ने उन्हें देख लिया और भाई को बुला लिया।

Read More: Terrorist in Bhopal : आतंकी इनपुट के बाद चौकस पुलिस | जिले की सीमाओं को किया गया सील

उन्होंने आगे बताया कि भाई कैफे पहुंच गया और उसने सबके सामने उन्हें जोरदार थप्पड़ मारा और घर ले गया। अंजलि अरोड़ा भाई से कहती रहीं कि वह घर पर किसी को कुछ न बताए। लेकिन भाई ने नहीं सुनी और पापा को सब बता दिया। पूरी बात पता चलने पर अंजलि अरोड़ा के पापा का खून खौल उठा और उन्होंने उन्हें खूब फटकारा। पापा ने अंजलि अरोड़ा से कहा कि अब वह न तो घर से बाहर निकलेगी और न ही पढ़ाई करेगी।

Read More: सरकारी बैठकों में सरपंच पतियों को No Entry | Madhyapradesh में पंचायती राज को लेकर सरकार का बड़ा कदम

इसी बात पर तब अंजलि अरोड़ा ने फिनाइल पीकर सुसाइड करने की कोशिश की। एक घंटे तक किसी को कुछ पता नहीं था कि क्या चल रहा है। अंजलि अरोड़ा क्या कर रही हैं। लेकिन एक घंटे बाद जब भाई को पता चला तो वह अंजलि को तुरंत ही अस्पताल ले गया। तब से भाई और पापा अंजलि को लेकर और भी प्रोटेक्टिव हो गए और प्यार करने लगे। अंजलि अरोड़ा ’लॉक अप’ में आने से पहले एक टिकटॉक स्टार रही हैं। इंस्टाग्राम पर उनका ’काचा बादाम’ गाने पर बनाया रील खूब हिट रहा था और उसी से वह लाइमलाइट में आ गईं।

Read More: अमेरिका में भी मनाया जा रहा भारत की ‘आजादी का अमृत महोत्सव’, हर तरफ बिखर रहा भारतीय तिरंगे का रंग

 
Flowers