यहां बाल आश्रम से गायब 6 लड़कियां मिली, एक होटल से..एक बस से तो 4 अन्य ट्रेन से बरामद |

यहां बाल आश्रम से गायब 6 लड़कियां मिली, एक होटल से..एक बस से तो 4 अन्य ट्रेन से बरामद

कोझिकोड में केरल सरकार द्वारा संचालित बाल आश्रम से लापता हुई लड़कियों के मामले की जांच कर रही पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि सभी लड़कियां केरल व कर्नाटक के विभिन्न स्थानों से बरामद की गई हैं। कोझिकोड के वेल्लिमाडूकुन्नू के बाल आश्रम से बुधवार शाम को छह लड़कियां गायब हो गयी थीं।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : January 28, 2022/6:57 pm IST

Missing girls from Kozhikode Bal Ashram

कोझिकोड (केरल), 28 जनवरी ।  कोझिकोड में केरल सरकार द्वारा संचालित बाल आश्रम से लापता हुई लड़कियों के मामले की जांच कर रही पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि सभी लड़कियां केरल व कर्नाटक के विभिन्न स्थानों से बरामद की गई हैं। कोझिकोड के वेल्लिमाडूकुन्नू के बाल आश्रम से बुधवार शाम को छह लड़कियां गायब हो गयी थीं। पुलिस ने बृहस्पतिवार को उनमें से एक का बेंगलुरु के माडिवाला क्षेत्र के एक होटल में पता लगाया। दूसरी लड़की का पता मैसूरू में चला जब वह बृहस्पतिवार को देर रात को कोझिकोड के लिए बस में सवार हो रही थी।

read more: Whatspp हो गया ब्लॉक, तो ऐसे करें अनब्लॉक, इस ट्रिक से फटाफट खुल जाएगा आपका नंबर

पुलिस ने बताया कि चार अन्य का पता शुक्रवार पूर्वाह्न को मलप्पुरम जिले के निलाम्बुर के समीप इडाक्कारा में पता चला। पुलिस के अनुसार सभी को अभिरक्षा में ले लिया गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक जिन चार लड़कियों के बारे में बताया जा रहा है कि वे ट्रेन से कर्नाटक से पलक्कड़ शुक्रवार सुबह पहुंचीं थी, उन्हें सड़क मार्ग से निलाम्बुर जाते हुए स्थानीय लोगों ने रोक लिया था ।

read more: 9 साल की उम्र में देश छोड़ बनी पोर्न स्टार.. पढ़ाई से रोकने पर लिया बड़ा फैसला

इस मामले की जांच चेवायूर पुलिस कर रही है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आश्रय स्थल से इन लड़कियों के भागने के कारण, उन्हें बाहर से मिले सहयोग आदि के बारे में सघन जांच के बाद ही पता चल पाएगा। पुलिस का एक दल इन लापता लड़कियों का पता लगाने के लिए बृहस्पतिवार रात को बेंगलुरु पहुंचा था। हालांकि पांच लड़कियां अलग अलग गंतव्यों की ओर गई थीं, एक मैसूर एवं और चार पलक्कड़ रवाना हुई थीं।

केरल बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने इस संबंध में मामला दर्ज किया था और वह घटना की जांच कर रहा है। आयोग की सदस्य बी बबीता ने कहा कि इस घटना के सभी पहलुओं की जांच की जाएगी।

 

 
Flowers