MLA Bhupat Bhayani Caught with Girl in OYO Room | MLA Bhupendra Bhai Viral Video

युवती को लेकर OYO Room पहुंचे विधायक महोदय, 800 रुपए देकर बुक किया था कमरा, सामने आया CCTV फुटेज

युवती को लेकर OYO रूम पहुंचे विधायक महोदय, 800 रुपए देकर बुक किया था कमरा! MLA Bhupat Bhayani Caught with Girl in OYO Room

Edited By :   Modified Date:  June 23, 2023 / 10:31 AM IST, Published Date : June 23, 2023/10:07 am IST

वड़ोदराः MLA Bhupat Bhayani Caught with Girl in OYO Room सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए ये कहा नहीं जा सकता है। आए दिन कुछ न कुछ वायरल होते रहता है, लेकिन कई बार ऐसे वायरल वीडियो किसी की पोल खोलकर भी रख देते हैं। पोल खोलने वाला ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक शख्स युवती के साथ होटल में दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि जो शख्स युवती के साथ हैं वो आम आदमी पार्टी का विधायक हैं, जो विसावदर विधानसभा क्षेत्र से जीतकर विधानसभा तक पहुंचे हैं। वहीं, उनके साथ जो युवती है वो चेहरा ढंके हुए नजर आ रही है। ये वीडियो इलाके के एक ओयो रूम का बताया जा रहा है। तो आइए जानते हैं कि क्यों कि विधायक महोदय को महिला के साथ ओयो रूम पर जाने की जरूरत पड़ गई।

Read More: अब नहीं हो सकेगी 10वीं की उत्तर पुस्तिका की जांच! माध्यमिक शिक्षा मंडल ने इन कारणों से शिक्षकों पर लगाया बैन 

MLA Bhupat Bhayani Caught with Girl in OYO Room मिली जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो सूरत के कडोदरा इलाके का है, जहां 8 जून को आप विधायक भूपेंद्र भाई उर्फ भूपत भाई भायानी एक युवती के साथ पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि भूपत भायानी ने यहां 800 रुपए चुकाकर एक कमरा लिया था। लेकिन विधायक महोदय होटल के कमरे की ओर जैसे ही जाते हैं एक और शख्स वहां आ पहुंचता है। बताया जा रहा है कि ये शख्स उस युवती का पति था जो भूपत भायानी के साथ ओयो पहुंची थी। फिर क्या कुछ ही देर बार भूपत भायानी मुंह छिपाकर होटल से फरार हो जाते हैं।

Read More: 2 जुलाई से शुरू हो रही अमरनाथ यात्रा, इस दिन राजधानी से शामिल होंगे 13 जत्थे, इन बातों का रखें विशेष ध्यान 

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि विधायक गेस्ट हाउस के काउंटर पर बैठा शख्स रजिस्टर में एंट्री कर रहा है।. विधायक के साथ एक महिला खड़ी है, जिसने अपने चेहरे को दुपट्टे से ढक रखा है। सूत्रों की मानें तो आम आदमी पार्टी के विधायक भूपेंद्र भाई गेस्ट हाउस के कमरे में करीब 50 मिनट तक ठहरे थे। उन्होंने 800 रुपए रूम का किराया भी चुकाया था, लेकिन जैसे ही उनके साथ पहुंची महिला का पति गेस्ट हाउस पर पहुंचा तो विधायक के होश उड़ गए और वह मुंह को रुमाल से ढककर वहां से चुपचाप निकल गए। आम आदमी पार्टी के विधायक भूपेंद्र भाई का ये सीसीटीवी काफी वायरल हो रहा है। इससे गुजरात की राजनीति में हड़कंप मचा हुआ है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक