MLA Vikas Upadhyay reached Assam, took a meeting of office bearers regarding the upcoming assembly by-election

विधायक विकास उपाध्याय पहुंचे असम, आगामी विधानसभा उपचुनाव को लेकर पदाधिकारियों की ली बैठक

MLA Vikas Upadhyay reached Assam, took a meeting of office bearers regarding the upcoming assembly by-election

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : September 30, 2021/7:15 pm IST

गुवाहाटीः कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व छत्तीसगढ़ से कांग्रेस विधायक विकास उपाध्याय इन दिनों असम के दौरे पर है। इस दौरान उन्होनें अपने साथी प्रभारी सचिव राज साठे के साथ असम में कांग्रेस पदाधिकारियों एवं विधायकों की बैठक ली। इस बैठक में उन्होनें आगामी विधानसभा के उपचुनाव को लेकर पार्टीगत रणनीतियों पर चर्चा की। इस बैठक में असम विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष देवब्रत सेकिया भी उपस्थित थे। वहीं कल पार्टी महासचिव व असम के प्रभारी भंवर जितेन्द्र सिंह भी कल असम पहुंच रहे हैं।

read more : भवानीपुर विधानसभा सीट पर चुनाव ‘शांतिपूर्ण’, दोपहर 3 बजे तक 48.08 प्रतिशत मतदान

विकास उपाध्याय ने कहा,कांग्रेस का ये लक्ष्य होना चाहिए कि पांचों के पांचों सीट कांग्रेस की झोली में हो। उन्होंने कहा, दलबल कर नेता यदि चुनाव जीत जाएंगे तो यह जनसमुदाय में गलत संदेश जाएगा। हमें ऐसे लोगों को हराना जरूरी है,तभी लोकतंत्र की रक्षा कर सकते हैं। नेता प्रतिपक्ष सेकिया ने विश्वास दिलाया कि कांग्रेस इन सभी सीटों में जीत हासिल करेगी।

read more : 60000 रुपए तक पहुंच सकते हैं सोने के दाम, प्रति 10 ग्राम होगी 14000 की बढ़ोतरी, अभी खरीददारी करना होगा फायदे का सौदा

दरअसल, असम में आगामी महीनों में 5 विधानसभा सीटों पर विधानसभा चुनाव होने है। इसी के मद्देनजर पार्टी महासचिव व असम के प्रभारी भंवर जितेन्द्र सिंह भी कल असम पहुंच रहे हैं। इन सीटों के लिए कांग्रेस पार्टी कमर कस रही है। बता दें कि कई ऐसे सीट है, जहां पूर्व में कांग्रेस प्रत्याशियों ने जीत हासिल की थी। लेकिन भाजपा की सरकार बनते ही पार्टी का साथ छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे।