Arvind Kejriwal gave shocking figures

50 हजार करोड़ से बढ़कर 11.5 लाख करोड़ हुई मोदी-अड़ानी की जायदाद? अरविंद केजरीवाल ने लगाए बड़े आरोप

Arvind Kejriwal gave shocking figures: केजरीवाल ने सवाल उठाया कि आखिर ये पैसा कहां गया? उन्होंने कहा कि जाहिर है ये पैसा जनता की जेब से पहले अडानी की जेब में गया और फिर अडानी की जेब से मोदी की जेब में गया।

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2023 / 12:45 PM IST, Published Date : March 28, 2023/8:17 pm IST

Arvind Kejriwal gave shocking figures: नईदिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा आरोप लगाया है। आम आदमी पार्टी के ट्वीटर एकाउंट में डाली गई पोस्ट के अनुसार अरंिवंद केजरीवाल ने बड़ा अरोप लगाते हुए कहा है कि 2014 से मोदी-अड़ानी की जायदाद 50 हजार करोड़ से बढ़कर 11.5 लाख करोड़ हो गई है।

साथ ही उन्होंने कहा कि देश की आजादी के बाद 1947 से 2014 तक सारी सरकारों का देश पर कर्ज 55 लाख करोड़ था, जो कि 2014 से 2023 मात्र 8 साल में यह बढ़कर 85 लाख करोड़ हो गया है।

केजरीवाल ने सवाल उठाया कि आखिर ये पैसा कहां गया? उन्होंने कहा कि जाहिर है ये पैसा जनता की जेब से पहले अडानी की जेब में गया और फिर अडानी की जेब से मोदी की जेब में गया।

read more:  चीन के हेबेई प्रांत में गोदाम में आग लगने से 11 लोगों की मौत

इसके साथ ही एक अन्य ट्वीट में आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी श्रीलंका गए-अडानी को पवन ऊर्जा परियोजना देने के लिए राष्ट्रपति राजपक्षे पर दबाव डाला। बांग्लादेश और इस्राइल में भी ऐसा ही हुआ, यह अडानी के लिए नहीं था, यह उनके लिए था, अडानी सिर्फ मोदी के मैनेजर हैं। बता दें कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी की संपत्ति विस्तार पर चौंकाने वाले तथ्य रखे हैं।

read more:  ईडी की ऑनलाइन सट्टेबाजी से जुड़ी कंपनी पर छापेमारी, 3.05 करोड़ रुपये की बैंक जमा जब्त

 
Flowers