मोदी ने तेलंगाना के सीएम केसीआर पर साधा निशाना, कहा- इन्होंने बोला था निजामाबाद को लंदन बनाएंगे लेकिन आज हालत देखिए | Modi Attacked on Telangana CM KCR

मोदी ने तेलंगाना के सीएम केसीआर पर साधा निशाना, कहा- इन्होंने बोला था निजामाबाद को लंदन बनाएंगे लेकिन आज हालत देखिए

मोदी ने तेलंगाना के सीएम केसीआर पर साधा निशाना, कहा- इन्होंने बोला था निजामाबाद को लंदन बनाएंगे लेकिन आज हालत देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : November 27, 2018/9:28 am IST

हैदराबाद। तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए मतदान की तारीख करीब आने के साथ ही राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला तेज होता जा रहा है। मंगलवार को तेलंगाना पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यहां के मुख्यमंत्री ने बोला था कि निजामाबाद को लंदन बना देंगे लेकिन आज इस क्षेत्र की हालत देखिए। यह पर विकास की काफी कमी है। उन्होंने कहा कि राज्य के मेडिकल कॉलेज की हालत ये हो गई है कि इससे अच्छा गांव का हॉस्टल है।

पीएम मोदी ने कहा, ‘मुख्यमंत्री इतना असुरक्षित महसूस करते हैं कि वह ज्योतिषियों पर भरोसा करते हैं, पूजा करते हैं और नींबू-मिर्ची बांधते हैं। जब हमने आयुष्मान भारत योजना की शुरूआत की तो उन्होंने इसमें शामिल नहीं होने का फैसला किया। उन्हें डर था कि मोदीकेयर लागू हुई तो लोग उन्हें खारिज कर देंगे। लेकिन ऐसा कर उन्होंने राज्य की गरीब जनता के साथ नाइंसाफी की।

यह भी पढ़ें : विश्व कप हॉकी का उद्घाटन आज, माधुरी और शाहरुख देंगे प्रस्तुति, बुधवार से होगा 16 टीमों के बीच मुकाबला 

इससे पहले प्रधानमंत्री ने सोमवार को टीआरएस और कांग्रेस पार्टियों में परिवार का शासन होने का आरोप लगाते हुए कहा था कि दोनों तेलंगाना विधानसभा चुनाव में ‘दोस्ताना मैच खेल रहे हैं। मोदी ने कहा कि वोट बैंक की राजनीति ने दीमक की तरह विकास को नुकसान पहुंचाया है। उन्होंने कहा, ”तेलंगाना के मुख्यमंत्री और उनका परिवार सोचता है कि वे कांग्रेस की तरह कोई काम नहीं करके निकल सकते हैं। उन्होंने कांग्रेस की शैली अपना ली, जिसने 50-52 साल तक बिना कुछ किए शासन किया, लेकिन अब यह नहीं चल सकता।