छेड़छाड़ से परेशान नाबालिग लड़की ने खुद ​को किया आग के हवाले, हालत गंभीर | Molested minor girl fires herself, condition critical

छेड़छाड़ से परेशान नाबालिग लड़की ने खुद ​को किया आग के हवाले, हालत गंभीर

छेड़छाड़ से परेशान नाबालिग लड़की ने खुद ​को किया आग के हवाले, हालत गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : March 30, 2021/10:03 am IST

हमीरपुर (उत्तर प्रदेश), 30 मार्च (भाषा) हमीरपुर जिले के सुमेरपुर क्षेत्र में कथित रूप से छेड़छाड़ से परेशान 15 वर्षीय एक लड़की ने मंगलवार को खुद को आग लगा ली। उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए कानपुर भेजा गया है। हमीरपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सुमेरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार सुबह करीब आठ बजे 15 साल की एक लड़की ने अपने घर में खुद पर केरोसिन तेल छिड़ककर आग लगा ली। उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए कानपुर भेजा गया है।

read more: ऑनलाइन-फिजिकल सुनवाई पर फैसला एक सप्ताह के अंदर :बंबई उच्च न्यायालय

एसपी ने बताया कि सोमवार दोपहर लड़की के परिजनों द्वारा एक 16 साल के लड़के की पिटाई किये जाने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। उस समय लड़की के परिजनों ने लड़के पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाकर पिटाई करने की बात बताई थी, लेकिन तहरीर देने से मना कर दिया था। उन्होंने कहा कि लड़की के परिजनों की तहरीर के आधार पर अब आगे की कार्यवाही की जाएगी।

read more: उच्चतम न्यायालय ने गाजियाबाद के कौशांबी में यातायात प्रबंधन संबंधी …

वहीं, लड़की के परिजनों ने आरोप लगाया कि लड़का अक्सर उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करता था। सोमवार को भी उसने ऐसा ही किया था। तब मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी लड़के को समझा-बुझाकर छोड़ दिया था। बार-बार की जा रही छेड़छाड़ से परेशान होकर लड़की ने आग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की है।