Mother married her minor daughter to her lover, raped on the day of

खुद का गुनाह छुपाने के लिए मां ने अपने प्रेमी से करवाई नाबालिग बेटी की शादी, सुहागरात के दिन हुआ ये कांड

Mother married minor daughter to her lover : मिली जानकारी के अनुसार, 36 वर्षीय महिला अपनी 15 साल की नाबालिग बेटी के साथ पुणे के चंदननगर इलाके

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : November 12, 2022/11:31 am IST

पुणे : Mother married minor daughter to her lover : मां-बाप अपने बच्चों की शादी उनके प्रेमी से करवाते हैं, ये तो आपने सूना ही होगा। लेकिन कई बार कुछ ऐसे मामले सामने आते है जो सभी के होश उड़ा देते हैं। कई बार लोग अपनी अपने गुनाह को छुपाने के लिए अपने बच्चों को निशाना बना देते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ पुणे में रहने वाली नाबालिग के साथ। यहां नाबालिग की मां ही उसकी जान और इज्जत की दुश्मन बन गई।

यह भी पढ़ें : ‘500 स्क्रीन’ में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन की इस फिल्म ने किया धमाका, कमाई देखकर उड़ जाएंगे होश… 

मां ने अपने प्रेमी से करवाई बेटी की शादी

Mother married minor daughter to her lover : मिली जानकारी के अनुसार, पुणे में एक महिला ने अपनी नाबालिग बेटी की शादी अपने ही प्रेमी से करवा दी। शादी के बाद युवक ने नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। 15 साल की नाबालिग ने अपने साथ हुई इस घटना का जिक्र सहेली से किया। फिर उसकी सहेली ने इस घटना की जानकारी दूसरी महिला को दी और उस महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद आरोपी मां और उसके प्रेमी के खिलाफ बाल विवाह सहित रेप का मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें : गुजरात विधानसभा चुनाव 2022: भाजपा ने जारी की अपने 6 उम्मीदवारों की एक और सूची, दो महिला प्रत्याशी शामिल

नाबालिग ने दोनों को देखा था आपत्तिजनक हालत में

Mother married minor daughter to her lover : मिली जानकारी के अनुसार, 36 वर्षीय महिला अपनी 15 साल की नाबालिग बेटी के साथ पुणे के चंदननगर इलाके में रहती है। उसका कई महीनों से 28 वर्षीय युवक के साथ लव अफेयर चल रहा था। प्रेमी का महिला के घर लगातार आना जाना लगा रहता था। एक दिन नाबालिग ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। महिला को लगा कि बेटी यह बात सबको बता देगी, तो उसने बेटी को मारने की धमकी देते हुए प्रेमी से शादी करने का दबाव डाला। बेटी के मना करने के बावजूद कुछ दिन पहले महिला ने दोनों को शादी करा दी।

यह भी पढ़ें : विधानसभा चुनाव से पहले होगा सड़कों का कायाकल्प, मुख्यमंत्री ने किया बड़ा ऐलान

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Mother married minor daughter to her lover : इसके बाद आरोपी युवक ने नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाए। कई दिनों तक ऐसा ही चला रहा। लेकिन मां के खौफ से उसने किसी से कुछ नहीं कहा। हर रोज जुल्म सहती रही। इसके बाद पीड़िता ने अपने साथ हुई पूरी घटना के बारे में अपनी सहेली को बताई इसे सुनकर सहेली हैरान हो गई। उसने यह बात अपनी पहचान की महिला को बताई। उस महिला ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें : सेक्स की ऐसी भूख! 17 पतियों को उतारा मौत के घाट! जानिए कौन है ये ‘इंडियाज लेडी ब्लूबेयर्ड’ ?

दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

Mother married minor daughter to her lover : पुलिस को मिली शिकायत के बाद मामले की जांच की गई। जांच में बाल-विवाह होने की पुष्टि हुई। फिर पुलिस ने तुरंत ही नाबालिग को रेस्क्यू किया और आरोपी को गिरफ्तार किया। मां और उसके प्रेमी पर बाल-विवाह के साथ रेप की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। आरोपी महिला ने बताया कि वह अपनी बेटी के साथ अपने गांव में किसी कार्यक्रम में गई हुई थी। वहीं पर उस युवक से उसकी नजदीकियां बढ़ीं और फिर उनका अफेयर शुरू हो गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें