Mother poisons Daughter's classmate as he secured more marks

महिला ने बेटी के साथ पढ़ने वाले छात्र के साथ की घिनौनी करतूत, स्कूल के प्यून ने खोला घिनौने काम का राज, CCTV फुटेज भी आया सामने

महिला ने बेटी के साथ पढ़ने वाले छात्र के साथ की घिनौनी करतूत! Mother poisons Daughter's classmate as he secured more marks than her son

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : September 5, 2022/11:50 am IST

पुडुचेरीः Mother poisons Daughter’s classmate यहां से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक  महिला  ने अपनी बेटी की क्लास में पढ़ने वाले छात्र के साथ ऐसी घिनौनी करतूत की है, जिसे जानकर हर कोई हैरान है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने महिला शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Read More: ‘साहब दुकानदार हमको समोसे के साथ कटोरी और चम्मच नहीं देता’ युवक ने सीएम से की शिकायत 

Mother poisons Daughter’s classmate बताया गया कि दोनों आठवीं कक्षा के छात्र थे। शुक्रवार को, स्कूल के वार्षिक दिवस समारोह के दौरान, महिला ने एक चौकीदार को बताया कि वह मणिकंदन की मां है। उसने लड़के के लिए दो बोतल कोल्ड ड्रिंक भेजी और कहा कि दोनों उसे सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद दे दें।

Read More: बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना चार दिवसीय भारत यात्रा पर रवाना

लड़के ने बोतल पी ली, लेकिन घर पहुंचते ही उल्टी करने लगा। उसके माता-पिता उसे एक निजी अस्पताल में ले गए जहां उसका इलाज हुआ और घर लौट आया। शनिवार को वह फिर बीमार हो गया और उसे कराईकल के सरकारी सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां शनिवार की रात उसकी मौत हो गई। इससे पहले मणिकंदन ने अपनी मां से कहा था कि चौकीदार के जरिए भेजे गए शीतल पेय के सेवन से वह बीमार पड़ गया।

Read More: ‘साहब दुकानदार हमको समोसे के साथ कटोरी और चम्मच नहीं देता’ युवक ने सीएम से की शिकायत

उसके की मां ने महसूस किया कि कुछ गड़बड़ है और उसने कराईकल टाउन पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पूछताछ में चौकीदार ने बताया कि मैडम ने वो कोल्ड ड्रिंक मृतक छात्र को देने को कहा था। वहीं, पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मिला है, जिसकी जांच जारी है।

Read More: Dantewada Naxalite Surrender : लोन वर्राटू अभियान का असर | SP के समक्ष दो नक्सलियों ने किया सरेंडर

एसएसपी लोकेश्वरन ने कहा कि पुलिस ने चौकीदार को उठाया। पूछताछ और सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद सगयारानी को हिरासत में लिया। सागयारानी ने पुलिस से बताया कि उसने कोल्ड ड्रिंक में एक पारंपरिक दवा मिलाई थी, जिससे लड़के को डायरिया हुआ।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers