'Sir, the shopkeeper does not give us a bowl and spoon with samosas' the

‘साहब दुकानदार हमको समोसे के साथ कटोरी और चम्मच नहीं देता’ युवक ने सीएम से की शिकायत

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : September 5, 2022/11:27 am IST

Complaint to CM : छतरपुर – प्रदेश के मुख्यमंत्री के पास तमाम प्रकार की शिकयतों पहुुंचती है। अगर प्रदेश की जनता को किसी प्रकार की परेशानी होती है ता वह अपने प्रदेश के राजा यानि मुख्यमंत्री से अपनी शिकायत को बताता है। फिर चाहे वह कैसी भी शिकायत क्यों ने हो। लेकिन क्या आपने सुना है कभी कि कोई समोसे को लेकर भी मुख्यमंत्री से शिकायत कर सकता है। आज जो खबर बतानें जा रहे है वह समोसे की शिकायत से ताल्लुक रखती है। अब मुख्यमंत्री जी एक साथ करोडों लोगों की शिकायत तो सुन नहीं सकते इसलिए प्रदेश में सीएम हेल्पलाइन शुरू की जिससे हम सभी अपनी शिकायत सीधे सीएम तक पहुंचा सकते है और जल्द ही उसका निवारण भी हो जाता है। प्रदेश में सीएम हेल्पलाइन पर एक अनोखी शिकायत दर्ज कराई गई जो चर्चा को विषय बन गई। और यह शिकायत प्रदेश के छतरपुर जिले के एक युवक द्वारा कराई गई। यह अजीबोगरीब शिकायत कुछ इस प्रकार है कि युवक ने सीएम हेल्पलाइन पर कॉल कर कहा कि साहब दुकानदार हमको समोसे के साथ कटोरी एवं चम्मच नहीं देता। इस शिकायत को सुनकर सभी लोग लोटपोट हो रहे है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : गोधन न्याय योजना लाभार्थियों को 5.9 करोड़ भुगतान करेंगे CM बघेल, इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

Complaint to CM : दरअसल, 30 अगस्त को वंश बहादुर नाम के एक आवेदक ने सीएम हेल्पलाइन में कोमल लखेरा के माध्यम से एक शिकायत दर्ज कराई थी। इस शिकायत में कहा गया था कि बस स्टैंड क्रमांक दो पर राकेश समोसा नाम की जो दुकान है वहां पर ग्राहकों को कटोरी एवं चम्मच नहीं दी जाती है। वंश बहादुर ने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत करते हुए इस बात का भी उल्लेख किया था की जो व्यक्ति राकेश समोसा वाले की दुकान पर समोसा पैक करता है वह उसमें चम्मच एवं कटोरी नहीं रखता है जिससे ग्राहकों को असुविधा होती है।आवेदक वंश बहादुर छतरपुर के उचहा कला का रहने वाला है और  वह 30 अगस्त को बस स्टैंड समोसा लेने के लिए छतरपुर के बस स्टैंड क्रमांक दो पर स्थित राकेश समोसा वाले की दुकान में गया था। जहां दुकान में समोसा पैक करने वाले व्यक्ति ने चम्मच और कटोरी नहीं दी थी।

read more : छात्र ने पूरा नहीं किया होमवर्क तो बौखलाए गुरुजी, छात्र के इस अंग को मारा लोहे की रॉड से 

Complaint to CM : सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत मिलने के बाद इसपर एक्शन भी हुआ। इस शिकायत को खाद एवं औषधि विभाग को ट्रांसफर कर दिया गया। इस मामले में 4 दिनों तक जांच-पड़ताल भी हुई। इसके बाद 30 अगस्त को सीएम हेल्पलाइन में दर्ज हुई शिकायत का निपटारा 3 सितंबर तक कर दिया गया। शिकायत के स्टेटस में इस बात का जिक्र किया गया है की आवेदक वंश बहादुर अब संतुष्ट हैं और अब वह आगे की कार्रवाई नहीं चाहते हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें