मां की ममता! बाथरूम में फिसलकर बेेटे की मौत, रात पर भर हल्दी लगाती रही बुजुर्ग मां | Mother's love Bette died by slipping in bathroom, elderly mother kept applying turmeric throughout the night

मां की ममता! बाथरूम में फिसलकर बेेटे की मौत, रात पर भर हल्दी लगाती रही बुजुर्ग मां

मां की ममता! बाथरूम में फिसलकर बेेटे की मौत, रात पर भर हल्दी लगाती रही बुजुर्ग मां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : February 25, 2021/8:46 am IST

मुंबई। मां की ममता की कितनी भी कहानियां सामने आती रहती है लेकिन मां की ममता होती ही ऐसी है कि हर बार किसी न किसी रूप में एक नया आदर्श तय कर देती है, इस बाद बात मुंबई की ताजा घटना की है, 72 वर्षीय बुजुर्ग एक मां ने अपने 42 वर्षीय बेटे की शव के साथ पूरी रात इस उम्मीद में बिता दी उसका बेटा जिंदा है। मां की संवेदनाओं को झकझोरने वाली यह घटना वाकोला पुलिस थाना क्षेत्र के कालीना की है।

ये भी पढ़ें: पुडुचेरी की कांग्रेस सरकार जनता की नहीं ‘हाई कमांड’ की सेवा कर रही थी: मोदी

मंगलवार शाम को महिला का बेटा बाथरूम में फिसल कर गिर गया, सिर के अंदरूनी हिस्से में गहरी चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कुछ देर बाद उसकी बुजुर्ग मां जब बाथरूम गई तो बेटे को बेहोश पड़े देखा। बुजुर्ग मां किसी तरह अपने बेटे को बाथरूम से खींचकर हॉल में ले गई। बेहोश समझकर उसके जख्म पर रात भर हल्दी लगा कर उसका इलाज करती रही। सुबह जब अपने बेटे को उठाने लगी, तो वह नहीं उठा।

ये भी पढ़ें: इस राज्य के पेंशनधारकों की लग गई लॉटरी, 7th वेतनमान के बराबर मिलेगी…

हताश होकर मां ने इसकी जानकारी अपने रिश्तेदारों को दी। रिश्तेदारों ने उसके बेटे को तत्काल नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने कहा कि रात में ही महिला के बेटे की मौत हो गई थी। फिलहाल पुलिस अधिकारियों को घटना की जांच करने के आदेश दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: पेट्रोल की बढ़ी कीमतों के विरोध में ममता इलेक्ट्रिक स्कूटर से कार्य…