मां की ममता को किया कलंकित, पति से विवाद के बाद 5 बच्चों को मां ने आधी रात गंगा नदी में बहा दिया | Mother's mother was tainted, after dispute with husband, mother shed 5 children in the river Ganges at midnight

मां की ममता को किया कलंकित, पति से विवाद के बाद 5 बच्चों को मां ने आधी रात गंगा नदी में बहा दिया

मां की ममता को किया कलंकित, पति से विवाद के बाद 5 बच्चों को मां ने आधी रात गंगा नदी में बहा दिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : April 12, 2020/10:04 am IST

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में मां की ममता को कलंकित करने का मामला सामने आया है। यहां एक मां ने पति से झगड़े के बाद आधी रात अपने पांचों बच्चों को गंगा नदी में फेंक दिया।

पढ़ें- महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के 134 और नए मामले सामने आए, आंकड़ा बढ़कर 1895 …

जहांगीराबाद गांव की रहने वाली मंजू देवी के 2 बेटे और तीन बेटियां हैं। मंजू देवी रात में करीब ढाई बजे अपने बच्चो को लेकर गंगा घाट पर पहुंची, इसके बाद वो गहरे पानी में चली गई और अपने बच्चों को नदी में फेंक दिया। इसके बाद मंजू रात को ही अपने घर चली आई।

पढ़ें- लॉकडाउन में एक्टर मनोज बाजपेयी पत्नी और बेटी के साथ उत्तराखंड में फ…

बताया जा रहा है कि जब वह अपने बच्चों को लेकर गंगा घाट की ओर गई तब घर में उसका पति मौजूद नहीं था, जिन बच्चों को महिला ने गंगा में फेंका है उनके नाम हैं वंदना (12 साल), रंजना (10 साल), पूजा ( 6 साल), शिव शंकर ( 8 साल), संदीप ( 5 वर्ष ) के रूप में हुई है।

पढ़ें- लॉकडाउन: पंजाब में हमलावरों ने एक पुलिसकर्मी के हाथ काट डाले, दो अन..

पुलिस ने महिला से पूछताछ की जिसमें पता चला कि महिला का आए दिन पति से विवाद होता था। रात में भी महिला और उसके पति के बीच जमकर बहस और झगड़ा हुआ था। महिला बेहद परेशान हो गई थी। उसके बाद उसने ये कमद उठाया है। स्थानीय गोताखोरों की मदद से बच्चों की तलाश की जा रही है। हालांकि अभी तक बच्चों का पता नहीं चल पाया है।