लॉकडाउन: पंजाब में हमलावरों ने एक पुलिसकर्मी के हाथ काट डाले, दो अन्य घायल, इलाके में तनाव | Lockdown: Raiders cut a policeman's hand in Punjab, two others injured, tension in the area

लॉकडाउन: पंजाब में हमलावरों ने एक पुलिसकर्मी के हाथ काट डाले, दो अन्य घायल, इलाके में तनाव

लॉकडाउन: पंजाब में हमलावरों ने एक पुलिसकर्मी के हाथ काट डाले, दो अन्य घायल, इलाके में तनाव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : April 12, 2020/6:06 am IST

चंडीगढ़। कोरोना वायरस के मद्देनजर लॉकडाउन की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों पर हमला करने का ताजा मामला सामने आया है। पटियाला जिले में लोगों के एक समूह ने कथित तौर पर हमला कर दिया है। हमलावरों ने एक पुलिसकर्मी के हाथ काट डाले, जबकि दो अन्य पुलिस के घायल होने की खबर है।

Read More News: रायपुर में खुली रहेंगी सब्जी और किराना की दुकान.

जानकारी के अनुसार पंजाब पुलिस के पुलिस महानिदेशक दिनकर गुप्ता ने इसकी पुष्टि की है। बताया कि निहंगों (परंपरागत हथियार रखने वाले और नीली लंबी कमीज पहनने वाले सिख) के एक समूह ने पटियाला के सब्जी मंडी में कुछ पुलिस अधिकारियों और मंडी बोर्ड के एक अधिकारी पर हमला कर दिया। इस हमले में ASI हरजीत सिंह जिनके हाथ कटे हुए थे उन्हें PGI चंडीगढ़ इलाज के लिए भेज दिया गया है।

Read More News: कोरोना: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुल..

घायल पुलिसकर्मी के सर्जरी के लिए पीजीआई के शीर्ष प्लास्टिक सर्जन की प्रतिनियुक्ति की है, जो अभी शुरू हुई है। वहीं इस हमले के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। वहीं इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी है।

Read More News: कटघोरा से 7 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि, अब ..

 
Flowers