लॉकडाउन में एक्टर मनोज बाजपेयी पत्नी और बेटी के साथ उत्तराखंड में फंसे, साथ में दीपक डोबरियाल भी | Actor Manoj Bajpayee caught in lockdown in Uttarakhand with wife and daughter, along with Deepak Dobriyal

लॉकडाउन में एक्टर मनोज बाजपेयी पत्नी और बेटी के साथ उत्तराखंड में फंसे, साथ में दीपक डोबरियाल भी

लॉकडाउन में एक्टर मनोज बाजपेयी पत्नी और बेटी के साथ उत्तराखंड में फंसे, साथ में दीपक डोबरियाल भी

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:17 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:17 am IST

उत्तराखंड। बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी और दीपक डोबरियाल लॉकडाउन में उत्तराखंड में फंसे हुए हैं। मनोज के साथ उनकी पत्नी और बेटी भी हैं। उनके साथ फिल्म की कास्ट और क्रू मेंबर भी उत्तराखंड से नहीं निकल पा रहे हैं। हालांकि सभी वहां सुरक्ष‍ित हैं।

Read More News: रायपुर में खुली रहेंगी सब्जी और किराना की दुकान.

उल्लेखनीय है कि देश में कोरोना वायरस के मद्देनजर 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है। जिसके चलते लोग घरों में कैद हो गए हैं। इसके अलावा सरकार ने लोगों को जहां हैं वहीं रहने की सलाह दी है। इस बीच अब बॉलीवुड स्टार्स मनोज बाजपेयी और दीपक डोबरियाल की जानकारी मिली है कि दोनों पिछले तीन हफ्तों से उत्तराखंड में फंसे हैं।

Read More News: कोरोना: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुल…

मीडिया रिपोर्ट की माने तो दोनों एक्टर्स वहां फिल्म की शूट‍िंग के लिए गए थे, लेकिन अचानक लॉकडाउन के अनाउंसमेंट के बाद वे वहां से नहीं निकल पाए। शूट‍िंग को 4 दिन ही हुए थे और फिर कोरोना महामारी ने दस्तक दे दी। मनोज के पास वापस मुंबई जाने का कोई साधन नहीं था। वहीं दीपक डोबर‍ियाल अकेले है। उनकी पत्नी और बच्चे मुंबई में हैं। यहां सभी सुरक्षित है।

Read More News: कटघोरा से 7 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि, अब ..