MP Ravi Kishan cheated of three crores, complaint filed

भाजपा सांसद से करोड़ों रुपए की ठगी, दर्ज करवाई शिकायत, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

भाजपा सांसद से करोड़ों रुपए की ठगी, दर्ज करवाई शिकायत, ऐसे हुआ मामले का खुलासा MP Ravi Kishan cheated of three crores

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : September 28, 2022/8:15 am IST

MP Ravi Kishan cheated of three crores: गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने मुंबई के एक व्यापारी के खिलाफ 3.25 करोड़ रुपये की ठगी का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

दिया गया चेक बाउंस
सांसद के जनसंपर्क अधिकारी पवन दुबे ने बताया कि सांसद रवि किशन से मुंबई के एक व्यापारी द्वारा 3.25 करोड़ रुपये की ठगी की और उन्‍होंने इस मामले की लिखित शिकायत कैंट थाने में दर्ज करायी है। पुलिस ने व्यवसायी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read more: हैवानियत की हदें पार! कैदी ने महिला डॉक्टर के साथ की ऐसी घिनौनी हरकत, जेल प्रशासन की भी फटी रह गईं आंखें 

MP Ravi Kishan cheated of three crores: पुलिस में दर्ज कराई गयी रिपोर्ट के अनुसार, वर्ष 2012 में, रवि किशन ने पूर्वी मुंबई निवासी जैन जितेंद्र रमेश नाम के एक व्‍यक्ति को 3.25 करोड़ रुपये दिए थे और जब उन्‍होंने उससे पैसे वापस करने के लिए कहा, तो उसने उसे 34 लाख के 12 चेक दिए और जब सांसद ने सात दिसंबर, 2021 को भारतीय स्टेट बैंक की बैंक रोड गोरखपुर शाखा में 34 लाख का एक चेक जमा किया तो वह चेक बाउंस हो गया।

Read more: लता मंगेशकर चौक: वर्चुअल उद्घाटन करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, स्थापित विशालकाय वीणा रहेगा आकर्षण का केंद्र 

MP Ravi Kishan cheated of three crores: लगातार पैसे मांगने के बावजूद जब व्यवसायी ने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया तो सांसद ने पुलिस में शिकायत की। कैंट थाना प्रभारी शशि भूषण राय ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर इस संबंध में जांच शुरू कर दी है। पहले सांसद कैंट थाना क्षेत्र के सिंघारिया में रहते थे लेकिन हाल ही में वह तारामंडल लेक व्यू कॉलोनी स्थित घर में रह रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें