Prisoner tried to rape with female doctor in jail itself

हैवानियत की हदें पार! कैदी ने महिला डॉक्टर के साथ की ऐसी घिनौनी हरकत, जेल प्रशासन की भी फटी रह गईं आंखें

हैवानियत की हदें पार! कैदी ने महिला डॉक्टर के साथ की ऐसी घिनौनी हरकत, जेल प्रशासन की भी फटी रह गईं आंखें rape with female doctor in jail

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : September 28, 2022/7:55 am IST

 Rape with Female Doctor in Jail: नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली की जेल में बलात्कार केस में सजा काट रहे कैदी ने एक महिला डॉक्टर को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की है। दिल्ली की मंडोली जेल एक बार फिर विवादों में आ गई है। बता दें कि आरोपी कैदी 30 वर्षीय सुब्रत पिल्लै ने जेल के अंदर ही महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म करने और उन्हें जान से मारने की कोशिश की।

महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार की कोशिश
दरअसल, इस जेल के एक कैदी ने जेल की ही जूनियर रेजिडेंट महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार की कोशिश की है। गनीमत ये रही कि वक्त रहते महिला डॉक्टर ने शोर मचा दिया, जिसके बाद तमाम जेल कर्मी और महिला डॉक्टर के सहकर्मी भी मौके पर पहुंच गए।

पुलिस ने दुष्कर्म, छेड़छाड़ और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। कैदी सुब्रत पिल्लै के खिलाफ मयूर विहार और यमुना डिपो से संबंधित थाने में दुष्कर्म का केस पहले से दर्ज है। यमुना डिपो मेट्रो की एफआईआर के मामले में पिल्लै को 365 दिन की कैद और एक-एक लाख रुपये जुर्माने के मामले में दोषी ठहराया गया है।

Read more: लता मंगेशकर चौक: वर्चुअल उद्घाटन करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, स्थापित विशालकाय वीणा रहेगा आकर्षण का केंद्र 

 Rape with Female Doctor in Jail: सूत्रों के मुताबिक 26 सितंबर की दोपहर को मंडोली जेल के जेल नंबर 13 के सेंट्रल अस्पताल में काम करने वाली एक जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर शौच के लिए शौचालय गई। बताया जा रहा है कि आरोपी कैदी वहां पहले से छुपा हुआ था। जैसे ही महिला रेजिडेंट डॉक्टर ने शौचालय में घुसी, तभी वहां पहले से छुपे आरोपी कैदी ने महिला रेजिडेंट डॉक्टर को पकड़ लिया।

जब महिला रेजिडेंट डॉक्टर ने उससे खुद को छुड़वाने की कोशिश की तो आरोपी कैदी ने महिला रेजिडेंट डॉक्टर के साथ बलात्कार करने की कोशिश भी की, लेकिन जूनियर महिला रेजिडेंट डॉक्टर ने कैदी का बड़ी बहादुरी से मुकाबला किया और शोर मचाया तो बताया रहा है कि कैदी ने जूनियर महिला डॉक्टर को चुप रहने की धमकी दी और साथ ही जूनियर महिला डॉक्टर के साथ मारपीट भी की।

Read more: पत्नी के गैरमौजूदगी में जीजा ने साली के साथ की ऐसी हरकत, फटी रह गई परिजनों की भी आंखें 

 Rape with Female Doctor in Jail: महिला रेजिडेंट डॉक्टर की चीख सुनकर जब तमाम जेल स्टाफ और जूनियर महिला डॉक्टर के सहकर्मी भी मौके पर पहुंचे और महिला रेजिडेंट डॉक्टर को कैदी से छुड़वाया। जिसके बाद जेल स्टॉफ ने लोकल पुलिस को कॉल कर पूरी बात बताई फिलहाल पुलिस ने मंडोली जेल प्रशासन के द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें