हुस्न के जाल में फंसे 'मिस्टर राजस्थान', डांसर युवती न्यूड फोटो दिखाकर करने लगी ब्लैकमेल |

हुस्न के जाल में फंसे ‘मिस्टर राजस्थान’, डांसर युवती न्यूड फोटो दिखाकर करने लगी ब्लैकमेल

'Mr Rajasthan' caught in the trap of beauty : दो साल तक दोस्ती रहने के दौरान अनीष और डांसर युवती के बीच शारीरिक संबंध बने। इन शारीरिक संबंधों के अश्लील फोटो और वीडियो युवती ने अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिए। 'Mr Rajasthan' caught in the trap of beauty, dancer girl started blackmailing by showing nude photos

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : March 23, 2022/1:53 pm IST

जयपुर। ‘Mr Rajasthan’ caught in the trap of beauty : बॉडी बिल्डिंग चेम्पियनशिप 2021 में ‘मिस्टर राजस्थान’ का खिताब जीत चुके जयपुर का नौजवान हनीट्रेप के जाल में फंस गया। मिस्टर राजस्थान अनीष और यूपी की एक लेडी डांसर के बीच करीब ढाई-तीन साल तक दोस्ती रही। बाद में लेडी डांसर ने अनीष को छोड़कर किसी दूसरे युवक से दोस्ती कर ली। राधा से दूर होने के सालभर बाद अनीष ने एक अन्य लड़की से शादी कर ली। अनीष का घर बसा देखते ही युवती ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। बदनाम करने का डर दिखा कर हर महीने 40 से 50 हजार रुपए ऐंठने लगी। हनीट्रेप में फंसाने वाली डांसर युवती खुद पुलिस के जाल में फंस गई।

read more: महंगाई की मार! रोजमर्रा की जरूरतें पूरा करने सेक्स वर्कर का काम, इस देश में महिलाओं-पुरुषों की मजबूरी
‘Mr Rajasthan’ caught in the trap of beauty : दो साल तक दोस्ती रहने के दौरान अनीष और डांसर युवती के बीच शारीरिक संबंध बने। इन शारीरिक संबंधों के अश्लील फोटो और वीडियो युवती ने अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिए। जैसे ही अनीष ने किसी अन्य लड़की से शादी की, तो डांसर युवती ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक पिछले करीब एक साल से राधा उसे ब्लैकमेल कर रही थी। हर महीने 40 से 50 हजार रुपए ले लेती थी। आखिर में उसने 50 लाख रुपए की डिमांड कर दी। यह सौदा बीस लाख में तय हुआ।

read more: यहां पार्ट-टाइम सेक्स वर्क करने को मजबूर यूनिवर्सिटी की छात्रा, बोली-‘शर्मिंदा हूं, लेकिन और क्या काम करूं?’
अनीष के पास बीस लाख नकद नहीं थे, इसलिए उसने युवती से कहा कि वह 50 हजार नकद देगा और 19 लाख 50 हजार रुपए का चेक दे देगा। युवती राजी हो गई। मंगलवार दोपहर को युवती रुपए और चैक लेने के लिए चांदपोल पहुंची। जैसे ही उसने अनीष से 50 हजार रुपए और 19 लाख 50 हजार का चेक लिया, उसी वक्त संजय सर्किल पुलिस ने राधा को रंगेहाथों पकड़ लिया।

संजय सर्किल थाना पुलिस के अनुसार आरोपी युवती राधा उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। वह अपने पति को छोड़कर जयपुर रहने लगी। शुरू में उसने जयपुर मेट्रो में सालभर तक काम किया था। इसके बाद में मॉडलिंग और डांस में हिस्सा लेने लगी। तीन साल पहले युवती ने खुद का एक डांस ग्रुप तैयार कर लिया।

read more: नॉनवेज खाने वाले हो जाएं सावधान, हो सकते हैं इस बड़ी बीमारी का शिकार, स्टडी में खुलासा
जयपुर के अलावा कई राज्यों में अपने ग्रुप के साथ डांस परफॉर्मेंस करने लगी। महंगे शौक होने के चलते डांस से मिलने वाले रुपयों से उसका खर्चा नहीं चल रहा था। इसलिए उसने अनीष को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

जयपुर मेट्रो में साथ काम करने के दौरान हुई दोस्ती

हसनपुरा निवासी पीड़ित अनीष वर्ष 2016 में जयपुर मेट्रो में काम करता था। उन्हीं दिनों बुलंद शहर यूपी निवासी युवती भी वहीं काम करती थी। साथ काम करने की वजह से दोनों में दोस्ती हो गई। चुंकि युवती अपने पति को छोड़कर जयपुर आई थी। इसलिए वह अकेली रहती थी। ऐसे में उसने अनीष से नजदीकियां बढाई।

पुलिस ने बताया कि दोनों करीब दो साथ तक दोस्त रहे और इसी दौरान दोनों के बीच अवैध रूप से शारीरिक संबंध बने। इन्ही संबंधों के दौरान बनाए गए अश्लील फोटो और वीडियो की आड़ में युवती ने अनीष को हनीट्रेप में फंसा लिया था। अनीष की शिकायत पर संजय सर्किल पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार किया है।

 
Flowers