Mujra Party at Salim Farm House 52 people arrested in police raid

4 किन्नर और 48 लड़के… मुजरा के साथ ही फार्म हाउस में चल रहा था ऐसा खेल, देखकर पुलिस भी रह गई दंग

Mujra Party: पुलिस अपराध पर लगाम लगाने के लिए लगातार प्रयास कर रही है पर क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर दिन कहीं न कहीं आपराधिक ...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : November 6, 2022/8:06 pm IST

Mujra Party: पुलिस अपराध पर लगाम लगाने के लिए लगातार प्रयास कर रही है पर क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर दिन कहीं न कहीं आपराधिक घटनाएं घट रही हैं। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के शमशाबाद में पुलिस ने मुजरा पार्टी में शामिल 52 लोगों को गिरफ्तार किया है। यह पार्टी बीती रात एक फार्म हाउस में चल रही थी। इसमें चार किन्नरों को भी बुलाया गया था।

read more : Akshara Singh: अक्षरा सिंह का MMS लीक होने के बाद अब Kiss करते हुए एक और वीडियो तेजी से हो रहा वायरल 

शमशाबाद पुलिस को सूचना मिली थी सलीम फार्म हाउस में मुजरा पार्टी चल रही है, जिसका आयोजन बाबा खान नाम के शख्स ने किया था। उसी ने किन्नरों को बुलाया था। इसी सूचना के आधार पुलिस टीम ने रेड मारी और 52 लोगों को गिरफ्तार किया। साथ ही चार चाकू, हुक्का और 49 मोबाइल फोन जब्त किए हैं। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।

read more : महिला से छेड़छाड़ के आरोपी ऑटो ड्राइवर के साथ हो गया ऐसा कांड, लोगों ने कहा मिल गया न्याय

नोएडा में मुजरा पार्टी का भंडाफोड़

इससे पहले साल की शुरुआत में ग्रेटर नोएडा में मुजरा पार्टी का भंडाफोड़ हुआ था। हैरानी वाली बात ये है कि यह पार्टी उस वक्त की जा रही थी जब दिल्ली-एनसीआर में कोविड संक्रमण तेजी से पैर पसार रहा था। नाइट कर्फ्यू समेत तमाम पाबंदियां के बीच ग्रेटर नोएडा के थाना beta-2 में पुलिस ने देर रात एक होटल पर छापा मारा था। इस जगह मुजरा पार्टी चल रही थी। पुलिस ने मौके से 5 महिलाओं समेत 36 लोगों को गिरफ्तार किया था। इसमें एक विदेशी महिला भी थी।

read more :  IND Vs ENG T20 WC Semi Final Dates: भारत ने जिम्बाब्वे को दी करारी शिकस्त, अब सेमीफाइनल में इंग्लैंड से टक्कर, यहां देखें पूरा शेड्यूल और टीमें