Murder of aunty by man after Affair, crime in raigarh district of Maharashtra

शादीशुदा मौसी से अफेयर, दो साल तक चला रोमांस, फिर युवक ने मारकर जला दिया

Murder of aunty by man after Affair : पुलिस ने 22 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर इस पूरे मामले का खुलासा किया है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : April 5, 2022/2:39 pm IST

रायगढ़। Murder of aunty by man after Affair :  शादीशुदा मौसी से अफेयर और अवैध संबंध बनाने के बाद हत्या करने का खाफैनाक मामला सामने आया है। पुलिस ने 22 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर इस पूरे मामले का खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें: जेल में दंगा.. बंदूकों और चाकुओं से लैस गिरोहों के बीच भीषण संघर्ष, 20 की मौत

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के पुलिस ने बताया कि 32 वर्षीय मौसी की पहले हत्या की और फिर इसके बाद उसके शव को जला दिया। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार आरोपी रोहा की एक निजी फर्म में काम करता था। वहीं मृतक महिला नर्स का काम करती थी। पीड़िता की पहले दो बार शादी हो चुकी थी। इस बीच उसे अपने बहन के बेटे के साथ प्यार हो गया।

यह भी पढ़ें: सरकारी खजाने में आया भरपूर राजस्व, कोरोना काल के मुकाबले राजस्व आय में 17.13 % की हुई वृद्धि

Murder of aunty by man after Affair : दोनों करीब दो साल तक रिलेशनशिप में रहे और दोनों के अवैध संबंध भी रहे। इस बीच दोनों नागोथाने के अडगल गांव एक पहाड़ी इलाके में घूमने के लिए गए थे। इस दौरान दोनों के बीच हुए विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी ने पीड़िता के सिर पर पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी। बाद में आरोपी ने नीचे उतरकर अपनी बाइक से पेट्रोल निकाला और फिर शव को जला दिया।

यह भी पढ़ें:  ‘जो वादा करती हूं वो पूरा करती हूं.. पूनम पांडे ने उतार दिए कपड़े.. कैमरे के सामने ही सबको कर दिया शर्मिंदा

Murder of aunty by man after Affair पुलिस ने बताया कि यह सब पास के एक चौकीदार ने देखा, उसे कुछ संदिग्ध दिखा तो उसने आरोपी और उसकी बाइक की तस्वीरें खींच लीं। सूचना पर पहुंची पुलिस को चौकीदार ने पूरी बात बताई। वहीं तस्वीरों की मदद से पुलिस ने आरोपी को ट्रेस कर उसे गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।