Muslim boys beaten in Garba, video viral on social media

गरबा में मुस्लिम लड़कों की बेदम पिटाई, हिंदू संगठनों ने पकड़ा, देखें वीडियो

गरबा में मुस्लिम लड़कों की बेदम पिटाई, हिंदू संगठनों ने पकड़ा, देखें वीडियो Muslim boys beaten in Garba, video viral on social media

Edited By: , November 29, 2022 / 08:59 PM IST

अहमदाबाद। Muslim boys beaten in Garba :  शहर के एक गरबा मैदान में उस वक्त हालात तनाव में बदल गया जब हिंदू संगठनों ने दो मुस्लिम युवकों को पकड़ लिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी और मैदान के बाहर फेंक दिया। इस दौरान मौजूद लोगों ने वीडियो भी बनाया। जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। हालांकि मामले में अब तक शिकायत दर्ज नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें : रास्ता बताने से किया इंकार तो महिला ने 13 साल के मासूम का गर्दन मरोड़ा, फिर मुंह में जबरन डाल दिया जहरीला पदार्थ

Muslim boys beaten in Garba :  विश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता हितेंद्र सिंह के बताए अनुसार उन्हें अहमदाबाद के एसपी रिंग रोड के पास हो रहे गरबा में दो मुस्लिम युवकों की एंट्री की सूचना मिली थी। इसके बाद उनके साथ बजरंग दल के भी कई कार्यकर्ता गरबा मैदान में पहुंचे और दोनों को पकड़ लिया। इसके बाद समझाइश देकर मैदान से बाहर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें :  सीरिया के उत्तरी प्रांत हसाकाह में तुर्की की तरफ से की गई गोलाबारी, 02 लोगों की मौत 08 घायल

बजरंग दल के नेताओं ने कहा कि गरबा स्थल इनके लिए लव जेहाद का भी अड्डा बनते जा रहे हैं। इसे रोकना हमारी जिम्मेदारी है और इसी के चलते विधर्मियों के खिलाफ हमारी जांच जारी रहेगी ।

और भी है बड़ी खबरें…