Muslim women gave a grand welcome to Shri Ram on Ram Navami

रामनवमी पर मुस्लिम महिलाओं ने किया ‘भगवान श्रीराम’ का भव्य स्वागत, उतारी आरती

Muslim women gave a grand welcome to Shri Ram on Ram Navami, performed aarti:मुस्लिम महिलाओं ने किया श्रीराम का भव्य स्वागत

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2023 / 07:05 AM IST, Published Date : March 31, 2023/7:05 am IST

Muslim women gave a grand welcome to Shri Ram on Ram Navami: वाराणसी। रामनवमी के अवसर पर बृहस्पतिवार को वाराणसी में मुस्लिम महिलाओं ने भगवान श्री राम की आरती उतारी। मुस्लिम महिला फाउंडेशन और विशाल भारत संस्थान के संयुक्त तत्वावधान में मुस्लिम महिलाओं ने श्रीराम की पूजा की और आरती गायन किया। श्रीराम के जन्मोत्सव के इस अवसर मुस्लिम महिलाओं ने सोहर (जन्मोत्सव गीत) गाकर सबको बधाई दी।

read more : आज का दिन इन राशियों के लिए होगा बेहद ही खास, जातकों की दूर होगी कंगाली, बनेंगे धनवान

इस अवसर पर एक महिला नाजनीन अंसारी ने कहा, “धर्म बदलने से न पूर्वज बदल सकते हैं, न मातृभूमि और न ही पूर्वजों के भगवान राम। जब तक हमारे पूर्वज भगवान राम के नाम से जुड़े थे तब तक दुनिया में सम्मान की दृष्टि से देखा जाता था। अब लोग शक की दृष्टि से देखते हैं। हम जड़ों से जुड़े रहेंगे तो हमारा सम्मान बना रहेगा।”

read more : इंदौर हादसा: सेना ने सम्हाला मोर्चा, 25 लापता लोगों को ढूंढने मऊ से बुलाई गई विशेष टुकड़ी, झोंकी गई ताकत

मुस्लिम महिला फाउंडेशन की जिलाध्यक्ष रजिया सुल्ताना ने कहा कि हम सभी के पूर्वज एक हैं। हमें नफरत नहीं बल्कि मोहब्बत के संस्कार मिले हैं। इसलिये हम भारतीय संस्कृति का पालन कभी नहीं छोड़ेंगे। हमने रोजा भी रखा है रामजी की आरती भी कर रहे हैं। इससे मोहब्बत फैलेगी और कोई भी धर्म खतरे में नहीं पड़ेगा।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें