PM Modi Emotional Video Viral

PM Modi Emotional Video : ‘काशी के साथ मेरा मां और बेटे जैसे रिश्ता’, पीएम मोदी रोड शो के बाद वीडियो शेयर कर हुए भावुक, देखें यहां

PM Modi Emotional Video : रोड शो के बाद पीएम मोदी ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पीएम मोदी ने भावुक होकर अपने मन की बात बताई।

Edited By :   Modified Date:  May 14, 2024 / 11:28 AM IST, Published Date : May 14, 2024/11:27 am IST

नई दिल्ली : PM Modi Emotional Video : पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आज वाराणसी से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। पीएम मोदी वाराणसी से तीसरी बार नामांकन पत्र दाखिल कर रहे हैं। नामांकन भरने से पहले पीएम मोदी ने सोमवार को काशी में रोड शो किया। रोड शो के बाद पीएम मोदी ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पीएम मोदी ने भावुक होकर अपने मन की बात बताई। उन्होंने वीडियो में बताया कि वो काशी के हो गए हैं और अब अपनी काशी से एक मां-बेटे जैसा रिश्ता बना चुके हैं। उन्होंने बताया कि काशी से उन्हें कितना लगाव है।

यह भी पढ़ें : बिगड़ी! रखा गया डॉक्टरों की निगरानी में, पीएम मोदी के नामांकन रैली में नहीं होंगे शामिल

पीएम मोदी ने शेयर किया वीडियो

PM Modi Emotional Video :  सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक वीडियो शेयर करते हुए पीएम मोदी ने लिखा कि, अपनी काशी से मेरा रिश्ता अद्भुत है, अभिन्न है और अप्रतिम है… बस यही कह सकता हूं कि इसे शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता! इस वीडियो में पीएम मोदी ने बताया कि वो अब कहीं भी कहें तो मेरी काशी कहकर ही बनारस को संबोधित करते हैं। 10 साल में काशी ने उन्हें अपना बना लिया है। इसके अलावा वीडियो में पिछले 10 साल में काशी में हुए बदलाव भी दिखाए गए हैं। काशी के विकास को दिखाया गया। काशी कैसे और खूबसूरत हुई इसका जिक्र किया गया।

यह भी पढ़ें : PM Modi’s Nomination : ‘वह गरीबों के मसीहा, सभी उन्हें दे वोट’, पीएम मोदी के समर्थक ने जनता से की अपील 

‘मां गंगा ने लिया है गोद’

पीएम मोदी ने कहा कि बाबा विश्वनाथ की नगरी की देवतुल्य जनता-जनार्दन का नमन और वंदन! आपके स्नेह की छांव में 10 वर्ष कैसे बीत गए, पता ही नहीं चला। तब मैंने कहा था कि मां गंगा ने मुझे बुलाया है। आज मां गंगा ने मुझे गोद ले लिया है।

पीएम मोदी ने कही ये बात

PM Modi Emotional Video :  – बाबा विश्वनाथ मंदिर में दर्शन और पूजन का सौभाग्य मिला। दिनभर देश के अलग-अलग हिस्सों में कार्यक्रमों और काशी के रोड शो के बाद यहां आकर एक नई ऊर्जा का अनुभव हुआ। इस अवसर पर बाबा विश्वनाथ से अपने 140 करोड़ परिवारजनों के लिए सुख-समृद्धि और कल्याण का आशीर्वाद मांगा।
– कांग्रेस और इंडी गंठबंधन के दौर में अध्यात्म और आस्था की यह नगरी हमेशा उपेक्षा की शिकार रही थी, लेकिन हम दिव्य-भव्य काशी के संकल्प को लेकर रात-दिन काम कर रहे हैं। मेरे हृदय में बसे अपने इस संसदीय क्षेत्र के लिए तीसरे कार्यकाल में मुझे और भी बहुत कुछ करना है।
– जनता-जनार्दन का सेवक होने के नाते मेरा यही प्रयास रहा है कि काशीवासियों का जीवन और आसान हो। मुझे विश्वास है कि विकसित उत्तर प्रदेश के साथ विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने में विकसित वाराणसी अपना अमूल्य योगदान देगी। बाबा विश्वनाथ के आशीर्वाद से मैं भी उनकी काशी की सेवा में सदैव समर्पित रहूंगा। जय बाबा विश्वनाथ!

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp