My wife is Katrina Kaif says katrina kaif crazy fan 

‘मेरी वाइफ है कटरीना कैफ’…, महीनों तक किया पीछा, एक्ट्रेस संग शादी का Video शेयर कर इस शख्स ने खोले राज

katrina kaif : कटरीना कैफ के एक सिरफिरे आशिक ने सोशल मीडिया में हलचल मचाकर रख दी है। वह अपनी अजीब और डरावनी हरकत से सुर्खियों में हैं। 

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : July 26, 2022/2:33 am IST

katrina kaif : कटरीना कैफ के एक सिरफिरे आशिक ने सोशल मीडिया में हलचल मचाकर रख दी है। वह अपनी अजीब और डरावनी हरकत से सुर्खियों में हैं।  उसने कहा कि कटरीना कैफ उसकी वाइफ है। इसे लेकर उसने शादी का एक वीडियो भी शेयर किया है। सोशल मीडिया पर एक शख्स ने कटरीना और उनके पति विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी दी है।

 

वह कटरीना कैफ के प्यार में यह शख्स पागल है। कटरीना को अपनी पत्नी बताने वाले इस शख्स ने कटरीना संग अपनी ‘शादी’ की वीडियो को भी शेयर किया हुआ है। इतना ही नहीं कटरीना संग अलग-अलग इवेंट में पोज करते हुए भी फोटोज इस शख्स की प्रोफाइल में दिखी जा सकती है।

यह भी पढ़ें : Jio का शानदार प्लान्स! Free में मिल रही है ये चार सुविधाएं, अब जमकर उठाए आनंद 

जानकारी के मुताबिक, मनविंदर सिंह 25 साल का है। 12वीं पास मनविंदर एक्टर बनने के लिए लखनऊ से मुंबई आया था। मुंबई के सांताक्रूज में यह शख्स अलग-अलग जगहों पर रह चुका है। इस शख्स के पास कोई नौकरी नहीं है और लखनऊ में रहने वाले परिवार के पैसों पर गुजारा कर रहा है। बताया यह भी जा रहा है कि यह शख्स पिछले कई महीनों से कटरीना कैफ का पीछा भी कर रहा था।

यह भी पढ़ें : शहर में आज इतने घंटे तक बिजली सप्लाई रहेगी बंद, सुबह 10 बजे से पहले निपटा लें सारे काम, नहीं तो होगी भारी परेशानी 

इस सरफिरे आशिक ने कटरीना कैफ को दिल से अपनी पत्नी ही मान लिया है। वहीं सोशल मीडिया पर कपल के पीछे पड़ने के बाद मुंबई पुलिस ने इसे पकड़ लिया है। इंस्टाग्राम पर किंग आदित्य राजपूत नाम के हैंडल को चलने वाले इस शख्स का असली नाम मनविंदर सिंह बताया गया है। मनविंदर, कटरीना कैफ का बड़ा फैन है। उसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डाली जाए तो इस शख्स को आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, दिशा पत्नी और श्रद्धा कपूर भी पसंद हैं। शख्स ने इन सभी एक्ट्रेसेज के साथ अपनी फोटोशॉप की गई तस्वीरों को शेयर किया हुआ है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers