सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर धरने पर बैठे नवजोत सिंह सिद्धू, जमकर कर रहे नारेबाजी

Navjot Singh Sidhu sitting on dharna outside CM Arvind Kejriwal's house, shouting slogans fiercely

: , December 5, 2021 / 02:34 PM IST

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के निवास के बाहर अतिथि शिक्षकों के साथ धरना दिया।

पढ़ें- पुतिन का भारत दौरा बेहद अहम, भारत सुपर एडवांस्ड s-500 मिसाइल डिफेंस की कर सकता है डील, पाक-चीन बेचैन 

अतिथि शिक्षकों की मांग है कि उन्हें पर्मानेंट किया जाए। बता दें, कुछ दिन पहले अरविंद केजरीवाल मोहाली में अध्यापकों के प्रदर्शन में शामिल हुए थे। नवजोत सिंह सिद्धू प्रदर्शनकारी शिक्षकों के साथ नारेबाजी कर रहे हैं।

पढ़ें- पाकिस्तान में दोस्त को बचाने भीड़ से भिड़ गया.. लेकिन नहीं बचा पाया जान.. अब वीडियो हो रहा वायरल

उन्होंने दिल्ली सरकार के शिक्षा मॉडल पर निशाना साधने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है। इसी एजुकेशन मॉडल को पंजाब में आम आदमी पार्टी अपनी प्रमुख उपलब्धि के तौर पर दिखा रही है।

पढ़ें- गोधन न्याय योजना के हितग्राहियों को 2 करोड़ 92 लाख की राशि वितरित, सीएम बघेल ने किए ऑनलाइन ट्रांसफर 

सिद्धू ने कई ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘साल 2015 में दिल्ली में शिक्षकों की वैकेंसी थीं, लेकिन 2021 में 19,907 वैकेंसी हैं। जबकि AAP सरकार गेस्ट लेक्चरर्स के जरिए खाली पदों को भर रही है।

पढ़ें- किसानों पर दर्ज मुकदमे होंगे वापस, शाह ने जताई सहमति

2015 के घोषणापत्र में आपने दिल्ली में 8 लाख नई नौकरियों और 20 नए कॉलेजों का वादा किया था, नौकरियां और कॉलेज कहां हैं? आपने दिल्ली में सिर्फ 440 नौकरियां दी हैं। पिछले पांच साल में दिल्ली की बेरोजगारी दर लगभग 5 गुना बढ़ गई है।’

पढ़ें- डोज का बॉस: हिमाचल.. देश का पहला राज्य जहां कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज 100% लगी

बता दें पंजाब विधानसभा चुनाव प्रचार तेज होने के साथ आम आदमी पार्टी के नेताओं ने वहां डेरा जमा रखा है और सत्तारुढ़ पार्टी कांग्रेस पर लगातार निशाना साध रहे हैं। वहीं कांग्रेस ने अब तय किया है कि वह उनके गृहक्षेत्र दिल्ली में उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी।