Naxal Killed Candidate due to Not Give Bakra Party after win Election

चुनाव जीतने के बाद उम्मीदवार ने नहीं खिलाया बकरा, तो नक्सलियों ने गला रेतकर उतारा मौत के घाट

चुनाव जीतने के बाद उम्मीदवार ने नहीं खिलाया बकरा! Naxal Killed Candidate due to Not Give Bakra Party after win Election

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : December 25, 2021/10:34 pm IST

मुंगेर: Naxal Killed Candidate जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल यहां पंचायत चुनाव के एक उम्मीदवार को नक्सली ने सिर्फ इस बात के लिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि उसने चुनाव जीतने के बाद उन्हें बकरा नहीं खिलाया। बताया जा रहा है कि शपथ लेने से पहले ही नक्सलियों ने उम्मीदवार का गला रेतकर उसकी हत्या कर दी।

Read More: 10 जनवरी 2022 से फ्रंट लाइन वर्कर्स को लगेगा बूस्टर डोज, पीएम मोदी ने की घोषणा 

Naxal Killed Candidate मिली जानकारी के अनुसार वारदात जिले के लडैयां टांड थाना इलाके के पहाड़ों से घिरे आजिमगंज पंचायत के मथुरा गांव में हुई है, जहां नक्सलियों ने बीती रात मुखिया परमानंद टुड्डू की शपथ ग्रहण से पहले हत्या कर दी। हत्या के पीछे चुनाव जीतने के बाद मुखिया की ओर से खर्च नहीं किया जाना बताया जा रहा है।

Read More: इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेट कप्तान का निधन, कैंसर का चल रहा था इलाज 

मुखिया के बेटे अभिषेक ने पुलिस को बताया कि देर रात आधा दर्जन की संख्या में नक्सली घर में घुसे। उन्होंने पहले पापा को उठाया और उनसे खींचातानी करने लगे। नक्सलियों ने कहा, ‘चुनाव जीते हो, खस्सी खिलाओ।’ पापा अभी कुछ बोलते कि उससे पहले उन्हें घसीटते हुए बाहर लेकर गए और गला रेतकर हत्या कर दी। बेटे ने रोते हुए कहा कि उनके पिता 31 दिसंबर को मुखिया पद की शपथ लेने वाले थे, लेकिन उसके पहले ही नक्सलियों ने उनकी हत्या कर दी। हमारा पूरा परिवार इस घटना से दहशत में है।

Read More: Watch Live: पीएम मोदी देश को कर रहे संबोधित, 3 जनवरी से 15 से 18 साल के बच्चों को लगाई जाएगी वैक्सीन