चुनाव परिणाम से पहले भाजपा ने सहयोगी दलों को भेजा रात्रिभोज का न्योता, मौजूद रहेंगे सभी दिग्गज | NDA Calls meeting of alliance party before result

चुनाव परिणाम से पहले भाजपा ने सहयोगी दलों को भेजा रात्रिभोज का न्योता, मौजूद रहेंगे सभी दिग्गज

चुनाव परिणाम से पहले भाजपा ने सहयोगी दलों को भेजा रात्रिभोज का न्योता, मौजूद रहेंगे सभी दिग्गज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : May 20, 2019/4:09 pm IST

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर मतदान संपन्न होने के बाद जारी एग्जिट पोल से सभी राजनीतिक दलों में खलबली मच गई है। इसके बाद से सभी ने जोड़ तोड़ शुरू कर दी है। इसी के कड़ी में भाजपा ने भी अपने सहयोगी दलों को मंगलवार को रात्रिभोज का न्योता दिया है। रात्रिभोज में पीएम मोदी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सहित सभी दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे।

Read More: EVM फिर कटघरे में, राशिद अल्वी बोले- साजिश के तहत हुई MP, CG और राजस्थान में कांग्रेस की जीत

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री एवं जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और लोक जन शक्ति पार्टी के नेता रामविलास पासवान भी आ सकते हैं। बता दें एग्जिट पोल में मीडिया संस्थानों ने एनडीए को स्पष्ट बहुमत का दावा किया है। इसके बाद भाजपा ने अपने सभी सहयोगी दलों की बैठक बुलाई है।

Read More: रेखा नायर के खिलाफ बड़ा खुलासा, माता​-पिता के खातों में बिल्डरों से जमा करवाए करोड़ों रुपए

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए रविवार शाम को जारी हुए अधिकतर एग्जिट पोल में मीडिया संस्थानों ने एनडीए को स्पष्ट बहुमत मिलने का दावा किया है।

<iframe width=”853″ height=”480″ src=”https://www.youtube.com/embed/umFRpaK8D0k” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>