लड़की को बॉथरूम में बंद कर पड़ोसी युवकों ने किया गैंगरेप, बदहवास हालत में अपने रूम में पहुंची पीड़िता

लड़की को बॉथरूम में बंद कर पड़ोसी युवकों ने किया गैंगरेप, बदहवास हालत में अपने रूम में पहुंची पीड़िता

Edited By: , October 13, 2021 / 06:54 PM IST

नई दिल्ली। निहाल विहार इलाके में एक लड़की को बंधक बनाकर गैंगरेप करने की वारदात सामने आयी है। पीड़ित लड़की को दो लड़कों ने बाथरूम में अंदर से लॉक किया, जिसके बाद वारदात को अंजाम दिया। किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर पीड़ित लड़की बदहवास हालत में अपने रूम में पहुंची। अपने पैरंट्स को जानकारी दी। तब तक दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए।

read more: भारत पुरुष टीम थामस कप के क्वार्टर फाइनल में, महिलायें उबेर कप के अंतिम ग्रुप मैच में हारीं
परिवार ने ही पुलिस को बुलाया, इसके बाद पीड़ित लड़की को अस्पताल ले जाया गया। उसकी काउंसिलिंग की जा रही है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट में वारदात की पुष्टि हो चुकी है। एक आरोपी 28 वर्षीय मोहम्मद जावेद को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पीड़िता निहाल विहार के चंदर विहार इलाके में किराए पर रहती है। दोनों आरोपी उसी के बगल में किराए के कमरे में रहते थे।

read more: द. अफ्रीका में हिंसा की घटनाओं के बाद भारतीय मूल के लोगों के आव्रजन संबंधी पूछताछ के मामले बढ़े
पीड़िता ने पुलिस को बयान दिया कि वह नहाने के लिए बाथरूम में जा रही थी। तभी दोनों आरोपी जबरन दरवाजा खोलकर अंदर आ गए। बाथरूम में अंदर से बंद कर लिया। आरोप है कि एक लड़के ने मुंह को बंद कर दिया, जिससे कि चिल्ला न सके। इसके बाद वारदात हुई। आरोपी जान से मारने की धमकी देते रहे। वारदात की जानकारी पुलिस को मिली।

read more: कॉप-26 में कहीं अधिक महत्वाकांक्षी लक्ष्य की घोषणा करने का इरादा रखता है न्यूजीलैंड : जलवायु मंत्री
वहीं, रेप की एक अन्य वारदात मुंडका इलाके में सामने आई है। पीड़िता 23 साल की है। उसने आरोप लगाया कि पड़ोसी युवक ने जबरन बंधक बनाकर रेप किया। जान से मारने की धमकी भी दी। युवती ने मामले की जानकारी लोकल पुलिस को दी। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है। आरोपी, युवती के पड़ोस में रहता है।