Nepal's President will come to Delhi AIIMS today for treatment

आज दिल्ली आएंगे इस देश के राष्ट्रपति, एम्स में कराएंगे अपना इलाज, लंबे समय से हैं बीमार

आज दिल्ली आएंगे इस देश के राष्ट्रपति:Nepal's President Ramchandra Poudel will come to Delhi AIIMS today for treatment

Edited By :   Modified Date:  April 19, 2023 / 11:27 AM IST, Published Date : April 19, 2023/9:59 am IST

Nepal’s President Ramchandra Poudel will come to Delhi AIIMS today for treatment : काठमांडू। नेपाल के राष्ट्रपति रामचंद्र पौडेल बुधवार को उपचार के लिए दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) पहुंचेंगे। राष्ट्रपति के मीडिया सलाहकार ने यह जानकारी दी।

read more : वैशाख अमावस्या आज और कल: पितर के स्वामी शनि देव की पूजा से मिलेगी पितृ दोष से मुक्ति, जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि 

 

Nepal’s President Ramchandra Poudel will come to Delhi AIIMS today for treatment : राष्ट्रपति पौडेल (78) को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद एक महीने के भीतर दूसरी बार मंगलवार को यहां के एक अस्पताल (टीयू टीचिंग अस्पताल) में भर्ती कराया गया था। ‘काठमांडू पोस्ट’ ने राष्ट्रपति के मीडिया सलाहकार किरन पोखरेल के हवाले से बताया कि पौडेल नयी दिल्ली स्थित एम्स में उपचार कराएंगे।

read more : ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो में होगी इस बड़े एक्टर की एंट्री, किसका कटेगा पत्ता?… जानें यहां 

 

खबर के मुताबिक, पौडेल को बुधवार सुबह एयर एम्बुलेंस के जरिये भारत ले जाया जाएगा। मंगलवार को प्रधानमंत्री पुष्प कमल दाहाल, उपप्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री पूर्ण बहादुर खड़का सहित अन्य नेताओं ने पौडेल का हालचाल जाना था। पिछले हफ्ते राष्ट्रपति पौडेल ने पेट में दर्द की शिकायत की थी।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें