Actor Imran Nazir Khan's entry in the show Bhabhi Ji Ghar Par Hain

‘भाभी जी घर पर हैं’ शो में होगी इस बड़े एक्टर की एंट्री, किसका कटेगा पत्ता?… जानें यहां

इमरान नजीर खान एक महत्वपूर्ण किरदार के रूप में एंट्री लेने वाले हैं:Actor Imran Nazir Khan's entry in the show Bhabhi Ji Ghar Par Hain

Edited By :   Modified Date:  April 19, 2023 / 11:13 AM IST, Published Date : April 19, 2023/11:13 am IST

Actor Imran Nazir Khan’s entry in the show Bhabhi Ji Ghar Par Hain : नई दिल्ली। टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ को पसंद करने वालों की कमी नहीं है। तिवारी जी-विभूती नारायण से लेकर अंगूरी-अनीता तक सभी की कॉमिक टाइमिंग फैंस को हंसा-हंसाकर लोट-पोट कर देती है। इस शो में बीते दिनों से दर्शकों की रुचि कम हुई है। जिसके बाद अब एक बार फिर टीआरपी की लंबी छलांग के लिए मेकर्स ने कमर कस ली है। कहानी में अब एक जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है इसलिए मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक सरप्राइज देने का प्लान किया है।

read more : इस राज्य के जेल विभाग का बड़ा फैसला, ड्रोन से कैदियों पर रखी जाएगी पैनी नजर 

 

Actor Imran Nazir Khan’s entry in the show Bhabhi Ji Ghar Par Hain : शो की कास्ट में एक बड़ा टीवी एक्टर शामिल होने वाला है। ‘मैडम सर’, ‘हमारी बहू सिल्क’ और ‘स्टेट ऑफ सीज : 26/11’ में अपनी भूमिकाओं के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर इमरान नजीर खान अब ‘भाबीजी घर पर है’ में लीड कास्ट के तौर पर शामिल होने जा रहे हैं।

read more : पूर्व सीएम को मिला भाजपा छोड़ कांग्रेस में जाने का तोहफा, इस सीट से बनाया उम्मीदवार, भाजपा प्रत्याशी को दे सकते हैं कड़ी टक्कर

शो में इमरान नजीर खान का किरदार

Actor Imran Nazir Khan’s entry in the show Bhabhi Ji Ghar Par Hain : इस शो में इमरान नजीर खान एक महत्वपूर्ण किरदार के रूप में एंट्री लेने वाले हैं। खबरों की मानें तो वह विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेख) के छोटे चचेरे भाई और भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान टिम्मी का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। अपने किरदार टिम्मी के बारे में बात करते हुए इमरान ने कहा, “मेरा किरदार टिम्मी एक खिलाड़ी और भारतीय क्रिकेट टीम का कप्तान है। वह एक मैच के लिए कानपुर आता है और अपने चचेरे भाई विभूति नारायण मिश्रा के साथ रहता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Imran Nazir Khan (@therealkhansab)

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें