bhai ko bahan se hua pyar or dono ne milkar kiya ye kaam

मामी की बहन से हुआ युवक को प्यार, परिवार को ये रिश्ता था ना मंजूर, दोनों ने मिलकर उठाया ये खौफनाक कदम

Nephew fell in love with aunt's sister and ate poison from both: युवक और युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।

Edited By :   Modified Date:  March 11, 2023 / 11:28 PM IST, Published Date : March 11, 2023/11:28 pm IST

bhai ko bahan se hua pyar or dono ne milkar kiya ye kaam : मुजफ्फरनगर। यूपी के मुजफ्फरनगर से एक बड़ी खबर सामने आई है। जो प्रेम संबंध से जुड़ी हुई है। इतना ही नहीं दो प्रेमियों को प्रेम का भी अंत हो गया। परिजनों के विरोध के चलते युवक और युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर मौत को गले लगा लिया। जिसके बाद परिवार वालों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी मौत हो गई।

read more : पुलवामा शहीदों की विधवाओं के समर्थन में भाजपा नेताओं ने गिरफ्तारी दी 

bhai ko bahan se hua pyar or dono ne milkar kiya ye kaam : बताया जा रहा है कि युवक युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह आपस मे रिश्तेदार भी थे। जिसके चलते किसी बाद से सुब्ध होकर दोनों ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। यह पूरा मामला मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के बुआना गांव का है। जहां करीब 20 साल के युवक को मामी की बहन से प्यार हो गया था। वहीं युवक से मामी की बहन भी प्यार करती थी। जो परिवार को पसंद नहीं था। ऐसे में दोनों प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर जान दे दी।

read more : वाहन चालकों को आसानी से नहीं मिलेगा पेट्रोल डीजल, पहले करना होगा ये काम, नहीं तो आ सकती है बड़ी मुसीबत 

जानकारी के मुताबिक मामा की शादी के कुछ दिन बाद युवक मामी को उनके मायके वालों से भेंट कराने गया था। जहां मामी की बहन से मुलाकात हुई थी और दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे थे। कापी दिनों के बाद जैसे ही प्रेम-प्रसंग का पता परिजनों को लगा दोनों परिवार वाले इसके खिलाफ हो गए और विरोध जताने लगे। लिहाजा दोनों से एक साथ जहर खा लिया। जहर खाने के बाद जैसे ही तबीयत बिगड़ी परिवार वाले अस्पताल लेकर भागे और इलाज के लिए भर्ती करा दिया लेकिन दोनों की मौत हो गई।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 
Flowers