New bride dies before the suhagrat, family members in sorrow

सुहागिन बनते ही दुनिया छोड़ गई युवती, सुहागरात से पहले ही हो गई मौत

सुहागिन बनते ही दुनिया छोड़ गई युवती, सुहागरात से पहले ही हो गई मौत : New bride dies before the suhagrat, family members in sorrow

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : April 21, 2022/4:46 pm IST

जोधपुर: bride dies before suhagrat हर माता-पिता की जिंदगी सबसे खुशी वाला दिन वह होता है जब उनके बेटे की शादी होती। जिस दिन नई-नवेली दुल्हन घर आती है। लेकिन राजस्थान के जोधपुर जिले में माता-पिता की खुशी मातम में तब्दील हो गई। दुल्हन जैसे ही अपने घर से विदा होकर सुसराल पहुंची और शादी के महज 10 घंटे बाद ही लाल जोड़े में उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दुल्हन की तबीयत अचानक खराब होने के बाद बेहोश हो गई और कुछ ही देर में उन्होंने दम तोड़ दिया।

Read more :  कपिल सिब्बल ने कहा- तोड़फोड़ पर तुरंत लगे रोक, जस्टिस बोले- ‘तोड़फोड़ तो बुलडोजर से ही होता है, पूरे देश में हम रोक नहीं लगा सकते’

bride dies before suhagrat जानकारी के मुताबिक जिले के कुई जोधा गांव में एक बारात आई और विदाई के बाद खुशी-खुशी दुल्हन अपने ससुराल चली गई। लेकिन वहां पहुंचने के कुछ घंटे बाद अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई। परिजन उसे बालेसर एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Read more :  ज्वेलरी दुकान को दिन दहाड़े मारी गोली, लूट के इरादे से पहुंचे थे तीन नकाबपोश बदमाश

बालेसर के तेना गांव के सुभाष मेघवाल बारात लेकर मंगलवार रात कुई जोधा गांव में छगनाराम के घर लेकर गए थे। सुभाष ने अपनी दुल्हन रेखा के साथ सात फेरे लिए और शादी सारी रस्में पूरी कर सुबह विदाई कर अपने घर पहुंचे। ससुराल में दुल्हन का जोरदार स्वागत हुआ और देवी-देवताओं के मंदिरों में पूजा अर्चना की। लेकिन शाम अचानक दुल्हन रेखा की तबीयत बिगड़ी और वो बेहोश हो गई। जिससे निजी अस्पताल ले जाया गया पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद परिजनों में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।