New flights will fly from this day, see which routes will get the facility

हवाई यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी! इस दिन से उड़ान भरेंगी नई फ्लाइट्स, देखिए कौन-कौन से रूट्स में मिलेगी सुविधा

हवाई यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी! इस दिन से उड़ान भरेंगी नई फ्लाइट्स, देखिए कौन-कौन से रूट्स में मिलेगी सुविधा New flights

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : July 20, 2022/1:14 pm IST

New flights: नई दिल्ली। यदि आप भी हैं रोज़ाना फ्लाइट से ट्रेवल करने वाले यात्री तो यह खुशखबरी आपके लिए ही है। स्पासजेट अपने ग्राहकों के लिए सबसे बड़ा तोहफा लाया है। अब यात्रियों को अब यात्रियों को फ्लाइट की कंफर्म टिकट पाने के लिए परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा क्योंकि स्पाइसजेट ने 26 नई घरेलू उड़ानें शुरू करने की घोषणा की है। इसके साथ ही की रेगुलर रूट्स पर भी फ्लाइट्स की संख्या को बढ़ाने का फैसला किया है। इससे यात्रियों को आसानी फ्लाइट की कंफर्म टिकट मिल जाएगी।

Read more: बॉलीवुड के इस स्टार सिंगर ने इंस्टाग्राम को कहा अलविदा, पोस्ट शेयर कर कही ये बात 

New flights: बता दें कि देश के प्रमुख शहरों को जोड़ने के लिए कंपनी बोइंग-737 और Q400 विमानों का यूज करेगी। स्पाइसजेट शहरों के लिए नई उड़ानें शुरू करने वाला है। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि शहरों के बीच में फ्लाइट्स की संख्या में बढ़ोतरी भी हो सकती है।

Read more: छत्तीसगढ़​ विधानसभा के मानसून सत्र का आगाज, विपक्ष ने इस योजना को लेकर सरकार पर लगाया भ्रष्टाचार के आरोप

New flights: स्पाइसजेट कंपनी ने यह जानकारी दी है कि 22 जुलाई 2022 से कुल 26 नई फ्लाइट्स का संचालन शुरू होगा। इसमें देश के कई रूट्स शामिल हैं जैसे हैदराबाद-जम्मू, झारसुगुडा-मदुरई, वाराणसी-अहमदाबाद, नासिक-दिल्ली, मुंबई-गुवाहाटी और कोलकाता-जबलपुर रूट्स की सीधी फ्लाइट्स शामिल हैं। वहीं कुल रूट्स की फ्लाइट्स की संख्या में भी बढ़ोतरी की जा रही है। इसमें दिल्ली-धर्मशाला, अमृतसर-अहमदाबाद, अमृतसर-अहमदाबाद, दिल्ली-हैदराबाद जैसे रूट्स शामिल हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers