Newly elected female sarpanch arrested in a hurry

आनन फानन में नवनिर्वाचित महिला सरपंच गिरफ्तार, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान..

आनन फानन में नवनिर्वाचित महिला सरपंच गिरफ्तार, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान : Haryana: Woman sarpanch arrested for booth capturing

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : November 8, 2022/5:48 am IST

हरियाणा ।Haryana: Woman sarpanch arrested : नूंह में दो नवंबर को हुए पंचायत चुनाव में बूथ कब्जाने में संलिप्तता के आरोप में नवनिर्वाचित महिला सरपंच को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान रशीदा के रूप में हुई है। आरोपी को शहर की एक अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।पुलिस के मुताबिक, दो नवंबर को मतदान के दौरान मनौता गांव में भीड़ ने कथित तौर पर मतदान केंद्र संख्या 77 और 78 पर हमला किया था।

यह भी पढ़े :  फिल्म ‘हर हर महादेव’ के खिलाफ प्रदर्शन, रोक दी गई फिल्म की स्क्रीनिंग, जाने पूरा मामला

इस घटना के संबंध में शिकायत दर्ज की गई थी और पुनर्मतदान का आदेश दिया गया था।पुलिस ने कहा कि नतीजे चार नवंबर को घोषित किए गए और रशीदा ने जीत हासिल की। हालांकि, जब वह और उनके समर्थक जीत का जश्न मना रहे थे, तब सोशल मीडिया पर कुछ कथित वीडियो अपलोड हुए, जिसमें बूथ कब्जाने में उनकी कथित संलिप्तता सामने आई।

यह भी पढ़े :  तेजी से वायरल हो रहा अनुपम खेर का ये बयान, क्या आपने सुना… 

नूंह के पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने कहा, “एफआईआर दर्ज करने के बाद, हमने जांच की और नवनिर्वाचित सरपंच रशीदा की संलिप्तता पाई और उसे गिरफ्तार कर लिया। हम अन्य लोगों की भूमिका की भी पुष्टि कर रहे हैं और उन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।”

 

 
Flowers