नवविवाहिता ने ब्लेड से काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट, जानें ये वजह | Newly married woman cut her husband's private part with the blade, know the reason

नवविवाहिता ने ब्लेड से काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट, जानें ये वजह

नवविवाहिता ने ब्लेड से काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट, जानें ये वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : March 27, 2021/8:10 am IST

कुशीनगर, उत्तर प्रदेश। नाराज हुई पत्नी को मनाना पति को भारी पड़ गया। महिला ने रात के अंधेरे में ब्लेड से पति का गुप्तांग काट दिया। इस घटना के बाद महिला अलग कमरे में चली गई। वहीं दर्द से तड़प रहे युवक को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार चल रहा है।

Read More News: होली पर सियासी तकरार! इस आपदा में नेताओं का ये विरोध आमजन की आवाज है या सियासी पैंतरा?

दरअसल यह मामला उत्तर प्रदेश के कुशीनगर का है। जहां रुठ कर मायके गई महिला ने अपने पति का गुप्तांग काट दिया। जानकारी के अनुसार बिहार के गोपालगंज जिले के उचकागांव थाने के जमसड़ी गांव निवासी गोविंद मांझी की शादी चार माह पूर्व यूपी के तरयासुजान थाने के हरवंश पट्टी गांव में रहने वाले एक व्यक्ति की पुत्री से हुआ था।

Read More News:  नसबंदी के बाद महिलाओं को नहीं मिला वाहन, क्योंकि सरकारी गाड़ी में स्वास्थ्य विभाग के ये साहब गए थे दारू भट्ठी

शादी के चार महीने के बाद पति को पता चला कि महिला का किसी के साथ फोन पर बात करती है। इसे लेकर पति ने सवाल जवाब किया। वहीं पति के बातों से नाराज होकर महिला अपने मायके चली गई। वहीं महिला को मनाने पति ससुराल पहुंचा।

Read More News:  कोरोना के चलते होली, सरहुल, शब-ए-बारात, नवरात्रि रामनवमी पर लगा प्रतिबंध, इस राज्य की 

दूसरे दिन गुरूवार की रात में दोनों के बीच फिर से विवाद शुरू हो गया। इस बीच आधी रात में महिला ने पति के कमरे में आकर चोरी छीपे उसका गुप्तांग काट दिया। पीड़ित को चीखता-चिल्लाता सुन ससुराल वाले मौके पर पहुंचे तो उसे खून से लथपथ देख दंग रह गए। रात में युवक को इलाज के लिए गोपालगंज, बिहार के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

Read More News: पहले चरण के लिए मतदान से पहले TMC कार्यालय में हुआ धमाका, तीन कार्यकर्ता घायल