दरिंदों ने पार की वहशीपन की सारी हदें, रेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, पीड़िता की मौत

रेप की शिकार हुई 32 वर्षीय महिला की मौत मुंबई के राजावाड़ी हॉस्पिटल में हो गया। अस्पताल प्रशासन ने पीड़िता की मौत की पुष्टि की है।

Edited By: , September 11, 2021 / 01:50 PM IST

Mumbai rape case news hindi

मुंबई। देश में निर्भया जैसी एक और सनसनीखेज वारदात हुई है। रेप की शिकार हुई 32 वर्षीय महिला की मौत मुंबई के राजावाड़ी हॉस्पिटल में हो गया। अस्पताल प्रशासन ने पीड़िता की मौत की पुष्टि की है। मौत के बाद लोगों में जबरदस्त आक्रोश दिख रहा है।

Read More News: मध्य प्रदेश की बिजली आपूर्ति व्यवस्था का कोई साइबर हमला नहीं कर पाएगा बाल बांका, जानिए क्यों?

बता दें कि यह घटना मुंबई के साकीनाका इलाके का है। जहां दरिंदों ने 32 वर्षीय महिला के साथ वहशीपन की सारी हदें पार कर दी। आरोपियों ने रेप के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दिया। जिसके बाद महिला गंभीर हालत में थी। महिला को राजावाड़ी हॉस्पिटल घाटकोपर में भर्ती कराया गया था, जहां दोपहर 12 बजे के आसपास महिला की मौत हो गई।

Read More News:  कुख्यात पप्पू चटका का पुलिस को ओपन चैलेंज, वायरल वीडियो में कहा- डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं ना-मुमकिन है

पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि आरोपी ने महिला के साथ रेप के बाद बुरी तरह से मारपीट की। उसने लोहे की रॉड से भी हमला किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला को टैंपों में डाल कर भाग निकले।

Read More News: दिग्विजय सिंह का सबसे बड़ा दुश्मन अगर कोई है, तो वो है उनकी जुबान, RSS की तालिबान से तुलना करने पर भड़कीं उमा भारती