नीतीश कुमार का चला जाना ‘इंडिया’ गठबंधन के लिए फायदेमंद: द्रमुक |

नीतीश कुमार का चला जाना ‘इंडिया’ गठबंधन के लिए फायदेमंद: द्रमुक

नीतीश कुमार का चला जाना ‘इंडिया’ गठबंधन के लिए फायदेमंद: द्रमुक

:   Modified Date:  January 28, 2024 / 03:39 PM IST, Published Date : January 28, 2024/3:39 pm IST

(नीतीश कुमार के फोटो के साथ)

चेन्नई, 28 जनवरी (भाषा) तमिलनाडु के सत्तारूढ़ दल द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) ने रविवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से गठजोड़ करने के लिए बिहार के सत्तारूढ़ महागठबंधन और फिर विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का निकल जाना भाजपा के लिए ‘नुकसानदेह’ और विपक्षी गठबंधन के लिए ‘फायदेमंद’ है।

जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के मुखिया और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस कदम को विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन के लिए ‘झटके’ के तौर पर देखा जा रहा है।

कुमार के कदम पर प्रतिक्रिया देते हुए द्रमुक प्रवक्ता जे कांस्टेडाइन रवींद्रन ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘ लोग इस विश्वासघात को कभी स्वीकार नहीं करेंगे। वैसे तो कुमार बिहार में अनुभवी नेता हैं लेकिन वह अपनी विश्वसनीयता बिल्कुल खो चुके हैं। उनकी कोई सत्यनिष्ठा नहीं है। सत्यनिष्ठा और विश्वसनीयता किसी भी नेता के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘ नीतीश कुमार का इंडिया गठबंधन छोड़कर चले जाना हमारे लिए फायदेमंद है और भाजपा के लिए नुकसानदेह है। लोग सही वक्त पर नीतीश कुमार को सबक सिखायेंगे।’’

द्रमुक प्रवक्ता ने कहा कि जदयू प्रमुख पांचवीं बार अपनी निष्ठा बदल रहे हैं और वह अगस्त में ही तो बिहार में महागठबंधन में शामिल हुए थे।

भाषा

राजकुमार नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)