No one can rape a 36 year old woman says Court

’36 साल की महिला के साथ अकेले कोई ऐसा नहीं कर सकता’ कोर्ट ने रेप के आरोपी को किया बरी, कही ये बात

कोर्ट ने कहा कि 36 साल की सशक्त महिला से अकेला व्यक्ति ऐसा नहीं किया जा सकता है! No one can rape a 36 year old woman

Edited By: , November 29, 2022 / 08:12 PM IST

फतेहाबाद: No one can rape a 36 year old woman कोर्ट ने रेप मामले में सुनवाई करते हुए आरोपी को बरी कर दिया है। मामले में सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा कि 36 साल की सशक्त महिला से अकेला व्यक्ति ऐसा नहीं किया जा सकता है। पीड़िता की यह कहानी कि उसने डर और मानहानि के कारण किसी को भी घटना का खुलासा नहीं किया, यह सहमतिपूर्ण कार्य को दिखाता है। साथ ही यह आरोप कि जबरन कार्य किया गया है, यह महज एक मनगढ़ंत कहानी है।

Read More: सिहोर के प्रसिद्ध मंदिर में चोरों ने बोला धावा, स्ट्रांंग रूम का ताला तोड़कर पैसों से भरी 7 बोरी लेकर हुए फरार

No one can rape a 36 year old woman मिली जानकारी के अनुसार मामले में पीड़िता ने अपनी शिकायत में दावा करते हुए कहा था कि आरोपी बलविंदर ने 5 और 6 अप्रैल, 2021 को उसके साथ रेप किया था। घटना के वक्त उसका पति गांव से बाहर गया हुआ था और उसके बच्चे सो रहे थे।

Read More: ‘शत्रुघन सिन्हा’ के घर बजने वाली है शहनाइयां, ‘सोनाक्षी सिन्हा’ करने जा रही शादी 

शिकायत में महिला ने बताया कि रेप से पहले बलविंदर ने उसे पकड़कर एक कमरे में खींच लिया। साथ ही यह भी आरोप लगाया कि बलविंदर ने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। बलविंदर के खिलाफ जून 2021 में टोहाना सिटी थाने में मामला दर्ज कराया गया था।

Read More: 7000 से अधिक पदों पर होगी आरक्षकों की भर्ती, गृहमंत्री ने कही ये बड़ी बात, पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी 

पुलिस ने बलविंदर पर आईपीसी की धारा 376 (2) , 450 और 506 के तहत केस दर्ज किया था। इस मामले में आरोपी को पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत मिली थी। कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई करते हुए कहा कि यह आरोपी को फंसाने के लिए महज एक मनगढ़ंत कहानी है।

Read More: गुजरात विस चुनाव के लिए BJP की चौथी लिस्ट जारी, अब तक कुल 179 नामों की घोषणा, यहां देखें पूरी लिस्ट 

साथ ही कोर्ट ने कहा कि अगर ऐसा हुआ था तो शिकायत दर्ज कराने में ढाई महीने की देरी क्यों की गई? एक सक्षम महिला होने के नाते ऐसा मुमकिन नहीं है कि आरोपी ने एक हाथ से पीड़िता का मुंह बंद कर दिया हो और महिला के साथ जबरदस्ती को हो। वह एक सक्षम (शारीरिक रूप से स्‍वस्‍थ) महिला हैं, जिसकी उम्र लगभग 36 साल है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक