त्रिपुरा भाजपा में कोई दरार नहीं : प्रदेश प्रमुख |

त्रिपुरा भाजपा में कोई दरार नहीं : प्रदेश प्रमुख

त्रिपुरा भाजपा में कोई दरार नहीं : प्रदेश प्रमुख

:   Modified Date:  May 22, 2023 / 03:56 PM IST, Published Date : May 22, 2023/3:56 pm IST

अगरतला, 22 मई (भाषा) त्रिपुरा की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पार्टी में किसी भी तरह की दरार से इनकार किया है। इससे पहले, पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने ‘बाहरी’ हस्तक्षेप का आरोप लगाया था।

भाजपा की प्रदेश इकाई के प्रमुख राजीब भट्टाचार्य ने रविवार को कहा कि वह देब से बात करेंगे कि पार्टी को संभालने को लेकर क्या उन्हें कोई शिकायत है?

इस बयान से कुछ घंटे पहले देब ने आरोप लगाया था कि सत्तारूढ़ पार्टी में ‘बाहरी’ दखल हो रहा है जिससे संगठन को नुकसान पहुंच रहा है।

भट्टाचार्य ने कहा, “बिप्लब दा और माणिक दा (मुख्यमंत्री माणिक साहा) हमारे नेता हैं… पार्टी में कोई परेशानी नहीं है। लेकिन अगर कोई परेशानी है तो हम उसे दूर करने की कोशिश करेंगे।”

प्रदेश भाजपा प्रमुख ने पार्टी में दरार को लेकर संवाददाताओं की ओर से पूछे गए सवाल के जवाब में यह टिप्पणी की।

उन्होंने कहा, “ बिप्लब दा हमारे नेता हैं और त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री हैं। वह अब हरियाणा के प्रभारी हैं। मैंने उन्हें मीडिया के सामने अपनी नाराजगी व्यक्त करते देखा। हम उनकी नाराजगी का कारण जानने के लिए उनसे बात करेंगे। हम एक परिवार की तरह मिलकर काम करना चाहते हैं।”

भाजपा के राज्यसभा सदस्य देब ने पार्टी की राज्य कार्यकारिणी की बैठक से ठीक एक दिन पहले एक प्रेस वार्ता में आरोप लगाए थे। पार्टी ने 2024 के लोकसभा चुनाव की रणनीति बनाने के लिए सोमवार को राज्य कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है।

देब ने कहा कि ‘‘बाहरी” लोग भाजपा के सांगठनिक मामलों में देखल दे रहे हैं और इसे कमजोर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह इस बात से पार्टी नेतृत्व को अवगत करा चुके हैं।

इसके बाद वह रविवार को भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व से आई एक “अहम कॉल” के बाद दिल्ली रवाना हो गए। पार्टी सूत्रों ने बताया कि वह राज्य कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा नहीं लेंगे।

भाषा नोमान अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)