डॉक्टर सुसाइड मामले में आरोपी विधायक के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, पुलिस तलाश में जुटी | Non bailable warrant issued against MLA accused in doctor suicide case, police engaged in search

डॉक्टर सुसाइड मामले में आरोपी विधायक के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, पुलिस तलाश में जुटी

डॉक्टर सुसाइड मामले में आरोपी विधायक के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, पुलिस तलाश में जुटी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : May 8, 2020/3:47 pm IST

नईदिल्ली। आम आदमी पार्टी के एक विधायक के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गय है। विधायक प्रकाश जारवाल डॉक्टर सुसाइड मामले में आरोपी हैं। साथ ही उनके सहयोगी कपिल नागर के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। विधायक ने डॉक्टर आत्महत्या मामले में अग्रिम जमानत के लिए याचिका फाइल की है।

ये भी पढ़ें:शराब की होम डिलीवरी को लेकर दायर याचिका खारिज, सुप्रीम कोर्ट ने राज्य की सरका…

दक्षिणी दिल्ली के डॉक्टर सुसाइड केस में आरोपी विधायक प्रकाश जारवाल और उनका सहयोगी फरार है, पुलिस विधायक प्रकाश जारवाल और कपिल नागर की तलाश में जुट चुकी है। इससे पहले प्रकाश जारवाल के दो भाइयों और पिता से दिल्ली पुलिस ने पूछताछ की थी। वहीं विधायक प्रकाश को दिल्ली पुलिस पूछताछ के लिए दो बार बुलाया चुकी है। हालांकि दोनों बार प्रकाश जारवाल दिल्ली पुलिस के सामने पेश नहीं हुए।

ये भी पढ़ें: कैलाश-मानसरोवर तीर्थयात्रियों को बड़ी सौगात, मंत्री राजनाथ सिंह ने …

वहीं आम आदमी इस याचिका पर सोमवार को सुनवाई हो सकती है। राउज एवेन्यू कोर्ट में अग्रिम जमानत की यह याचिका दायर की गई है। बता दें कि डॉक्टर राजेंद्र भाटी ने बीती 18 अप्रैल को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। पुलिस को राजेंद्र भाटी का एक सुसाइड नोट बरामद हुआ था। सुसाइड नोट में आम आदमी पार्टी के देवली विधायक प्रकाश जारवाल का नाम था।

ये भी पढ़ें: CBSE 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा की तारीख घोषित, 1 जुलाई से 15 जुल…