Non-veg food was being served in the hostel of this college, students

इस कॉलेज के हॉस्टल में परोसा जा रहा था नॉनवेज खाना, खाली थाली लेकर छात्रों ने किया प्रदर्शन, बजरंग दल ने दिया 3 दिन का अल्टीमेटम

देश के नामचीन प्रद्यौगिकी संस्थानो में से एक आई आई टी रुड़की के मेस खानें में नॉनवेज परोसे जानें को हंगामा खड़ा हो गया है। हॉस्टल के छात्रो नें इसका विराध भी शुरु किया था। लेकिन अब मामला बहोत ऊपर आ चुका है। मामले में बजरंग दल की इंट्री हो चुकी है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : August 29, 2022/8:58 pm IST

Non veg mess controversy in IIT Rudki: देश के नामचीन प्रद्यौगिकी संस्थानो में से एक आई आई टी रुड़की के मेस खानें में नॉनवेज परोसे जानें को हंगामा खड़ा हो गया है। हॉस्टल के छात्रो नें इसका विराध भी शुरु किया था। लेकिन अब मामला बहोत ऊपर आ चुका है। मामले में बजरंग दल की इंट्री हो चुकी है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रविवार को आईआईटी गेट पर संस्थान के डीन का पुतला फूंका और जोरदार नारेबाजी कर विरोध जताया है। आईआईटी रुड़की के आजाद हॉस्टल के मेस में इस हफ्ते के दो दिन नॉनवेज भोजन छात्रों को देने की शुरुआत की गई थी।

Read More: अक्टूबर से शुरु हो जाएगी 5जी सर्विस, जियों के बाद अब इस कंपनी ने भी किया बड़ा ऐलान 

डीन का जलाया पुतला

बीते रविवार को बजरंग दल के लोगो नें आईआईटी के मेंन गेट पर पहुंच कर आईआईटी के इस फैसले का विरोध किया। आंदोलन करते हुए बजरंग दल के नेताओं नें डीन का पुतला जलाया,और कहा कि हॉस्टल से नॉनवेज मेंन्यू हटा दिया जाए, यह हिन्दुओं का अपमान है। यदि एसा नहीं किया गया तो, बड़े आंदोलन किए जाएंगे। आपके पास तीन दिन का वक्त है।

Read More:नित्यानंद राय का बड़ा बयान, गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर कह दी ये बात, आपके लिए भी जरूरी है जानना

 
Flowers