Now 60GB data will be available every month

अब हर महीनें मिल सकेगा 60GB डेटा, इस कंपनी ने पेश किए दो बेहद किफायती रिचार्ज प्लान

BSNL भारत संचार निगम लिमिटेड की तरफ से हमेशा ही यूजर्स के लिए नए प्लांस आते रहते हैं, ताकि कंपनी के पास मौजूदा ग्राहक और नए ग्राहक बनें रहें।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : July 1, 2022/3:48 pm IST

BSNL recharge plan: नई दिल्ली। BSNL भारत संचार निगम लिमिटेड की तरफ से हमेशा ही यूजर्स के लिए नए प्लांस आते रहते हैं, ताकि कंपनी के पास मौजूदा ग्राहक और नए ग्राहक बनें रहें। इसलिए एक बार फिर कंपनी ने दो नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं जोकि महीनेभर के लिए होंगे। यूजर्स इन प्लान्स को 1 जुलाई 2022 से एक्टिवेट करा सकते हैं। ये दोनों ही प्लान्स 250 रुपये से भी कम कीमत में आये हैं। जीहां कंपनी ने इन दोनों प्लान्स की कीमत 228 रुपये और 239 रुपये रखी है, और ये प्लान्स पूरे 30 दिन चलेंगे, जबकि दूसरी कंपनियां महीने के नाम पर सिर्फ 28 दिन ही ऑफर करती हैं। आइये जानते हैं दोनों नए प्लान्स में आपको क्या-क्या फायदे मिल रहे हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: स्कूली बच्चों की सेफ़्टी के लिए बस में लगेंगे अब नए उपकरण, ये राज्य करेगा मोटर व्हीकल रूल्स में संशोधन 

BSNL के 239 रुपये वाले रिचार्ज प्लान के देखिए फीचर्स

BSNL recharge plan: BSNL के 239 रुपये वाले इस प्लान में अनलिमिटिड वॉइस कॉलिंग के साथ 10 रुपये का एक्स्ट्रा टॉकटाइम दिया जा रहा है। इस रिचार्ज प्लान में आपको कई अच्छे बेनेफिट्स मिलते हैं। इस प्लान में रोजाना 2GB डेटा मिलता है लेकिन डेली डेटा कोटा खत्म होने पर इंटरनेट स्पीड घटकर 80 Kbps रह जायेगी। इस प्लान में अनलिमिटिड वॉइस कॉलिंग का फायदा मिलता है। यानी आप किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का फायदा ले सकते हैं। इतना ही नहीं इस प्लान में रोजाना 100 फ्री SMS की भी सुविधा मिल रही है। BSNL के ये दोनों ही रिचार्ज प्लान काफी किफायती हैं और कई अच्छे बेनेफिट्स के साथ आ रहे हैं। अब जैसी आपकी जरूरत वैसा प्लान आप चुन सकते हैं।

यह भी पढ़ें: शिक्षा विभाग ने की 59 स्कूलों पर कड़ी कार्रवाई, भेजी गई नोटिस, ये थी वजहें…