nupur-sharma-got-look-out-notice by-kolkata-police

नूपुर शर्मा के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, समन के बावजूद उठाया ऐसा कदम

Nupur sharma: कोलकाता पुलिस ने भाजपा की निलंबित नेता नूपुर शर्मा के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। उन्हें एमहर्स्ट और नारकेलडांगा पुलिस ...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : July 2, 2022/8:24 pm IST

Nupur sharma: कोलकाता पुलिस ने भाजपा की निलंबित नेता नूपुर शर्मा के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। उन्हें एमहर्स्ट और नारकेलडांगा पुलिस थाने में पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन वह उनके सामने पेश नहीं हुईं। उन्होंने और ज्यादा समय मांगा है। बता दें कि नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर उदयपुर में एक व्यक्ति की गला काटकर हत्या कर दी गई थी। वहीं महाराष्ट्र के अमरावती में भी ऐसी ही एक घटना सामने आई है। इसके अलावा छत्तीसगढ़ में एक मॉडल और एक अन्य व्यक्ति को हत्या की धमकी दी गई है। बता दें कि पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने के बाद नूपुर शर्मा को भाजपा ने निलंबित कर दिया था।

Read more : यहां नसबंदी कराने लगी पुरुषों में होड़, इस कानून का दिखा असर, वाइफ को लेकर कही ऐसी बातें 

शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा को फटकार लगाई है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि नूपुर शर्मा के बयान के चलते पूरे देश में आग लग गई है। उन्हें टीवी पर आकर माफी मांगनी चाहिए। वहीं इसके बाद कोर्ट में दाखिल एक अन्य याचिका में सुप्रीम कोर्ट द्वारा नूपुर शर्मा के ऊपर की गई टिप्पणी वापस लेने की मांग की गई। इस याचिका में कहा गया कि इस तरह की टिप्पणी के बाद नूपुर शर्मा की जान को खतरा पैदा हो गया है।

Read More: मॉल बंद कराने गए थे BJP कार्यकर्ता, खुद ही हो गए बंद, वीडियो में देखिए फिर क्या हुआ… 

नूपुर पर दर्ज हैं 10 FIR

पैगंबर पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में कोलकाता पुलिस ने नूपुर शर्मा को नारकेलडांगा पुलिस स्टेशन ने इससे पहले 20 जून को पेश होने के लिए कहा था. इससे पहले 25 जून को एमहर्स्ट स्ट्रीट पुलिस थाने ने उन्हें समन जारी कर तलब किया था लेकिन दोनों ही मामलों में उन्होंने आने से मना कर दिया था. उनके खिलाफ कोलकाता के 10 पुलिस थानों में शिकायत दर्ज है.

Read more : Udaipur murder case: कोर्ट में पेशी के दौरान कन्हैयालाल के हत्यारों की जमकर हुई कुटाई, जूते, चप्पल और डंडों से पिटाई, देखें Video 

 

 
Flowers