Objectionable video of Bride on Groom's mobile before suhagrat

सात फेरे लेने से पहले दूल्हे के मोबाइल पर आया होने वाली दुल्हन का आपत्तिजनक वीडियो, कहा- अब नहीं हो सकती शादी

सात फेरे लेने से पहले दूल्हे के मोबाइल पर आया होने वाली दुल्हन का आपत्तिजनक वीडियो : Objectionable video of Bride on Groom's mobile before suhagrat

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : May 29, 2022/6:15 pm IST

देवरियाः Objectionable video of Bride उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने दुल्हन की एक वीडियो दूल्हे को भेज दिया। वीडियो देखने के बाद दूल्हे का होश उड़ गया और उसने शादी से इनकार कर दिया। बहरहाल, अब मामला थाने तक पहुंच गया है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

Read more :  डॉक्टर ने इलाज के दौरान महिला को बनाया हवस का शिकार, पहुंचा हवालात

Objectionable video of Bride दरअसल, जिले के महुआडीह थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती की शादी क्षेत्र के एक गांव में तय थी। तीन दिन पहले तिलक भी चढ़ गया था। तिलक चढ़ने के दूसरे दिन बाद एक शख्स ने दूल्हे को शादी न करने के लिए चेताया। बुधवार को बरात आनी थी। इसके बाद भी दूल्हे ने शादी से इनकार नहीं किया। युवक ने इसके बाद अपने साथ दुल्हन की एक वीडियो दूल्हे को भेज दिया। वीडियो देखने के बाद दूल्हे का होश उड़ गया और उसने शादी से इनकार कर दिया।

Read more : भारती सिंह के पति हर्ष ने अचानक कर दी तालाक की डिमांड, सुनकर कॉमेडियन के उड़ गए होश, जानें क्या है पूरा मामला 

शादी के ऐन मौके पर दूल्हे के इनकार करने के बाद लड़की के घर वाले परेशान हो गए। इसके दुल्हन पक्ष के लोग दूल्हे को मनाने उसके दरवाजे पर पहुंच गए। इसके बाद भी बात नहीं बनी तो महुआडीह थाना पर पंचायत चली। जो देर शाम तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई। उधर दोनों परिवारों में तैयारियां ठप होने से आए रिश्तेदारों और गांव के लोगों में कौतूहल बना हुआ है। एसओ प्रमोद सिंह ने कहा कि तिलक चढ़ गया था। बरात आनी थी लेकिन दूल्हे को एक वीडियो भेजा गया, जिसके बाद से वह शादी से इनकार कर रहा है। मामले सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है।