ऑफलाइन क्लासेस बंद, ऑनलाइन माध्यमों से होगी पढ़ाई, इस राज्य की सरकार ने जारी किया आदेश

ऑफलाइन क्लासेस बंद, ऑनलाइन माध्यमों से होगी पढ़ाई, इस राज्य की सरकार ने जारी किया आदेशः Offline classes closed across the state

: , January 14, 2022 / 06:45 PM IST

तिरुवनंतपुरम : Offline classes closed across the state देश में कोरोना वायरस एक बार फिर तेजी से पांव पसार रहा है। अलग-अलग राज्यों से बड़ी संख्या में कोरोना मरीजों की पुष्टि हो रही है। वहीं बड़ी संख्या में स्कूली बच्चे भी कोरोना की जद में आ रहे है। इसी बीच अब स्कूल कॉलेजों को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है। केरल सरकार ने 9वीं तक की ऑफलाइन कक्षाओं को स्थगित कर दिया है। 9वीं तक के बच्चे अब स्कूल नहीं जायेंगे। मुख्यमंत्री कार्यालय ने यह जानकारी दी है। मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में आयोजित हाईलेवल मीटिंग में ये फैसला लिया गया है।

Read more : 150 से अधिक देशों से आने वाले विमानों पर लगी रोक, कोरोना संक्रमण के चलते इस देश की सरकार ने लिया फैसला

Offline classes closed across the state केरल में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 13,468 नए मामले सामने आए, जिसके साथ ही राज्य में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 53,17,490 तक पहुंच गई। केरल में लगातार दूसरे दिन 10,000 से अधिक नए मामले दर्ज किए गए हैं। राज्य में बुधवार को 12,742 मामले सामने आए थे।

Read more : तारक मेहता..’ की ‘सोनू’ की बिकिनी के बाद अब बालों ने किया फैंस को हैरान, यूजर बोला- अंधेरे में क्या हो रहा 

राज्य सरकार की एक विज्ञप्ति के मुताबिक, केरल में बृहस्पतिवार को 117 मरीजों की मौत के साथ ही राज्य में अब तक 50,369 मरीज इस घातक वायरस के कारण दम तोड़ चुके हैं। इसके मुताबिक, राज्य में पिछले 24 घंटे में 3,252 मरीज संक्रमणमुक्त हुए, जिसके साथ ही अब तक 52,11,014 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। केरल में फिलहाल 64,529 मरीज उपचाराधीन हैं।