गवाही देने पर रेप पीड़िता को उन्नाव जैसा अंजाम भुगतने की धमकी, घर के दीवार में चस्पा किया पोस्टर | On witness, threat of rape victim to face consequences like Unnao

गवाही देने पर रेप पीड़िता को उन्नाव जैसा अंजाम भुगतने की धमकी, घर के दीवार में चस्पा किया पोस्टर

गवाही देने पर रेप पीड़िता को उन्नाव जैसा अंजाम भुगतने की धमकी, घर के दीवार में चस्पा किया पोस्टर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : December 12, 2019/11:05 am IST

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में बागपत की रेप पीड़िता को गवाही देने पर उन्नाव केस जैसा अंजा भुगतने की धमकी मिल रही है। आरोपी ने पीड़िता के घर के बाहर पोस्टर चस्पा कर ये धमकी दी है। इस धमकी के बाद पीड़िता ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से सुरक्षा देने की मांग की है।
बताया जा रहा है रेप का आरोपी जमानत पर जेल से बाहर आया है। जेल से बाहर आने के बाद उसने पीड़िता के घर के बाहर पोस्टर चस्पा कर उन्नाव जैसा अंजाम भुगतन की धमकी दी है।

पढ़ें- फांसी से पहले फड़फड़ाने लगे निर्भया के दोषी, बक्सर में फांसी के फंद…

पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा पुलिस ने पीड़िता को सुरक्षा भी मुहैया कराई है।

मामला जनवरी 2018 का बताया जा रहा है, पीड़िता पढ़ाई के लिए दिल्ली हई थी। यहां उसके गांव का आरोपी शख्स भी रहता था। आरोपी पीड़िता को पढ़ाई से जुड़े कुछ नोट्स देने के बहाने उसे अपने दोस्त के घर ले गया, जहां कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी घटना का वीडियो बनाकर पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगा।

पढ़ें- झारखंड चुनाव: धनबाद में पीएम मोदी बोले- हमने किया था वादा, आज भव्य …

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी बार-बार उसकी अस्मत लूटता रहा। तंग आकर उसने पुलिस से शिकायत करने की हिम्मत दिखाई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

पढ़ें- राम मंदिर, जम्मू से 370, तीन तलाक, नागरिकता संशोधन के बाद अब यूनिफॉ.

 डबल मर्डर केस में तीन आरोपी गिरफ्तार

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/gpXHQ6q1Kls” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>