झारखंड चुनाव: धनबाद में पीएम मोदी बोले- हमने किया था वादा, आज भव्य राम मंदिर निर्माण का मार्ग खुला | Jharkhand Assembly Polls: PM Modi says path for construction of a grand Ram Temple is open

झारखंड चुनाव: धनबाद में पीएम मोदी बोले- हमने किया था वादा, आज भव्य राम मंदिर निर्माण का मार्ग खुला

झारखंड चुनाव: धनबाद में पीएम मोदी बोले- हमने किया था वादा, आज भव्य राम मंदिर निर्माण का मार्ग खुला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : December 12, 2019/8:11 am IST

रांची। झारखंड के चुनावी रण में पीएम मोदी ने आज धनबाद में चुनावी सभा को संबोधित किया। पीएम ने कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि कांग्रेस जानबूझकर अयोध्या मामले को अटका रही थी। वहीं, हमने देश की जनता से जो वादा किया था वो आज पूरा हुआ है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब आयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण का मार्ग खुला है।

Read More News:राम मंदिर, जम्मू से 370, तीन तलाक, नागरिकता संशोधन के बाद अब यूनिफॉ.

बता दें कि झारखंड में आज तीसरे चरण की वोटिंग चल रही है। इस बीच धनबाद पहुंचे पीएम मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज पूरा हिंदुस्तान भाजपा पर क्यों विश्वास करता है? ये भरोसा इसलिए है, क्योंकि बीजेपी ही है, जो संकल्प लेने के बाद उसे सिद्ध करती है। मोदी ने कहा कि जो वादा हम देश के लोगों से करते हैं, उस पर पूरी ईमानदारी से अमल करते हैं।

Read More News: कई उत्पादों पर बढ़ाया जा सकता है जीएसटी, 18 तारीख को वित्त मंत्री करेंगे चर्चा

झारखंड में 81 विधानसभा सीटों के लिए 5 चरणों में वोटिंग होगी। तीसरे चरण की वोटिंग चल रही है। वहीं, 23 को वोटों की गिनती होगी। वहीं, राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र में बीजेपी सरकार बनाने में कामयाब नहीं हो सकी। अब झारखंड की सत्ता पर बीजेपी काबिज होती है या नहीं ये देखना बेहद ही दिलचस्प होगा।

Read More News:किसान कर्जमाफी का दूसरा चरण 17 दिसंबर से, 50 हजार से 1 लाख रुपए तक …