दुर्घटनावश गोली चलने से सीआरपीएफ के एक जवान की मौत, एक अन्य घायल |

दुर्घटनावश गोली चलने से सीआरपीएफ के एक जवान की मौत, एक अन्य घायल

दुर्घटनावश गोली चलने से सीआरपीएफ के एक जवान की मौत, एक अन्य घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : September 24, 2021/12:54 pm IST

बीजापुर, 24 सितंबर (भाषा) छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में दुर्घटनावश सर्विस राइफल से गोली चलने के कारण केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के एक जवान की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया।

बीजापुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि जिले के उसूर गांव से बीजापुर जिला मुख्यालय जाते समय यात्री बस में सवार हवलदार ​त्रिलोक सिंह (37) से कथित तौर पर दुर्घटनावश गोली चल गई। इस घटना में त्रिलोक सिंह की मौत हो गई तथा एक अन्य जवान घायल हो गया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सीआरपीएफ के कुछ जवान छुट्टी के लिए आज बस में सवार में होकर उसूर से बीजापुर की ओर रवाना हुए थे। जवानों को बीजापुर से अपने शहर के लिए प्रस्थान करना था।

उन्होंने बताया कि बस जब बीजापुर से कुछ दूर थी, तभी सीआरपीएफ के 229वीं बटालियन के हवलदार ​त्रिलोक सिंह से दुर्घटनावश गोली चल गई। इससे त्रिलोक और उनके पीछे बैठे राजेंद्र सिंह घायल हो गए।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद त्रिलोक और राजेंद्र सिंह को नजदीक एक अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने त्रिलोक सिंह को ​मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया कि राजेंद्र सिंह की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि छुट्टी पर जाते समय जवान क्षेत्र के संवेदनशील स्थानों से गुजरने तक हथियार अपने पास रखते हैं और बाद में उसे जिला मुख्यालय स्थित अपनी यूनिट में जमा करा देते हैं।

भाषा सं संजीव निहारिका

निहारिका

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)